नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम

स्थानीय प्रखंड मे गुरूवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ पड़ी। नामांकन के पांचवे दिन पंचायत के विभिन्न पदों के लिए कुल 11 अभ्यार्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जिसमें 91 महिलाएं व 86 पुरुष ने नामांकन कराया। बीडीओ प्रितम आनंद ने कहा कि मुखिया पद के लिए 17 लोगों ने नामांकन कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:44 PM (IST)
नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम
नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम

संवाद सूत्र बिन्द : स्थानीय प्रखंड मे गुरूवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ पड़ी। नामांकन के पांचवे दिन पंचायत के विभिन्न पदों के लिए कुल 11 अभ्यार्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जिसमें 91 महिलाएं व 86 पुरुष ने नामांकन कराया। बीडीओ प्रितम आनंद ने कहा कि मुखिया पद के लिए 17 लोगों ने नामांकन कराया। इनमे छह महिला व 11 पुरूष शामिल है। सरपंच पद के लिए नौ लोगों को नामांकन कराया। इनमें तीन महिला व छह पुरूष शामिल हैं। पंचायत समिति सदस्य पद के लिए कुल 11 लोगों ने नामांकन कराया। इनमें 4 महिला व सात पुरूष शामिल है। वार्ड सदस्य पद के 91 व पंच सदस्य पद के लिए 49 लोगों ने नामांकन दाखिल किया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए तीन जगहों पर बैरिकेडिग की गई थी। प्रत्याशी समर्थकों ने ढोल बाजे व लौंडा नाच के साथ जमकर उत्सव मनाया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए थानाध्यक्ष अभय कुमार व रघुराज यादव पुलिस बल के साथ गश्ती करते रहे। वही महिलाओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए महिला पुलिस बल भी तैनात थी। मुखिया पद पर नामांकन दाखिल करने वाले कथराही पंचायत से विद्याभूषण कुमार, उपेंद्र प्रसाद, राजेंद्र पासवान व प्रियरंजन सिंह घनश्याम कुमार, शशि कुमार, बिद पंचायत से चंदन कुमार, अविनाश कुमार, संजय जमादार, जहाना पंचायत से अशोक कुमार, उतरथु पंचायत से विमला कुमारी, प्राची कश्यप, सिपल कुमारी, लोदीपुर पंचायत से आशा देवी, जमसारी पंचायत से रमेश चौधरी, ताजनीपुर पंचायत से बॉबी देवी व शांति देवी ने नामांकन प्रपत्र जमा किया।

---------------------------------------------------------

पंचायत समिति पद के लिए आवेदन कथराही पंचायत से श्यामाचरण प्रसाद, विजय कृष्ण, पंकज कुमार रंजन, बिद-2 से पंचायत अजय प्रसाद सिंह, राकेश कुमार, द्वारिका प्रसाद, बिद-1 से मुन्ना राम, जमसारी पंचायत से रिकू देवी, आभा देवी, लोदीपुर पंचायत से सुनीता देवी उत्तरथु से रिकू देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सरपंच पद के लिए कथराही पंचायत से मुकेश यादव, राजेंद्र प्रसाद, गुड्डू कुमार, जनसारी से लखन राम व सुनील पासवान, जहाना से शैलेंद्र कुमार लोदीपुर पंचायत से उषा देवी उतरथु पंचायत से रिकू देवी व सविता देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया ।

chat bot
आपका साथी