बिन्द में नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम, 117 ने कराया नामांकन

प्रखंड परिसर में में मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ पड़ी। नामांकन के दूसरे दिन पंचायत के विभिन्न पदों के लिए 117 अभ्यार्थियों ने पर्चा दाखिल किया। जिसमें 55 महिलाएं व 62 पुरुष शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:40 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:40 PM (IST)
बिन्द में नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम, 117 ने कराया नामांकन
बिन्द में नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम, 117 ने कराया नामांकन

संवाद सूत्र बिन्द : प्रखंड परिसर में में मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ पड़ी। नामांकन के दूसरे दिन पंचायत के विभिन्न पदों के लिए 117 अभ्यार्थियों ने पर्चा दाखिल किया। जिसमें 55 महिलाएं व 62 पुरुष शामिल हैं। बीडीओ प्रीतम आनंद ने कहा कि मुखिया पद के लिए चार लोगों ने नामांकन कराया। इनमें एक महिला व तीन पुरुष शामिल है। सरपंच पद के लिए छह लोगों को नामांकन कराया। इनमें तीन महिला व तीन पुरुष शामिल हैं। पंचायत समिति सदस्य पद के लिए कुल नौ लोगों ने नामांकन कराया। इनमें दो महिला व सात पुरुष शामिल है। वार्ड सदस्य पद के 70 व पंच सदस्य पद के लिए 28 लोगों ने नामांकन दाखिल किया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए तीन जगहों पर बैरिकेडिग की गई थी। थानाध्यक्ष अभय कुमार व रघुराज यादव गश्ती करते रहे। वहीं महिलाओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए महिला पुलिस बल भी तैनात थी। नामांकन दाखिल करने वाले मुखिया बिन्द पंचायत से उमेश राउत, उत्तरथु पंचायत से नीलम कुमारी, कथराही से घनश्याम यादव, जमसारी से प्रमोद पासवान ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

पंचायत समिति पद के लिए

बिन्द -एक से रासबिहारी कुमार व मृत्युंजय कुमार बिन्द-दो से बिरेन्द्र राम कथराही -तीन से अनुज कुमार सिंह व श्रवण कुमार सिंह कथराही -चार से शंभु पासवान ताजनीपुर -एक से रंजीत दास व सुषमा देवी उत्तरथु से कौशल्या देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया ।

सरपंच पद के लिए

जहाना पंचायत से सुवोध यादव उत्तरथु पंचायत से सरिता कुमारी, पुष्पा देवी व संगीता देवी जमसारी से संजीत कुमार व रमेश कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

chat bot
आपका साथी