कपड़ा व्यवसाई के घर डकैती मामले का उद्भेदन, चार गिरफ्तार

राजगीर। बीते 4 जुलाई की रात थाना क्षेत्र के बेवरेज ट्रीटमेंट प्लांट मार्ग स्थित कपड़ा व्यवसाई सुरेंद्र गोस्वामी के घर हुए डकैती मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। जिसमें शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और साथ ही इस घटना में लुटे गए नगद और जेवर भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:17 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:10 AM (IST)
कपड़ा व्यवसाई के घर डकैती मामले का उद्भेदन, चार गिरफ्तार
कपड़ा व्यवसाई के घर डकैती मामले का उद्भेदन, चार गिरफ्तार

राजगीर। बीते 4 जुलाई की रात थाना क्षेत्र के बेवरेज ट्रीटमेंट प्लांट मार्ग स्थित कपड़ा व्यवसाई सुरेंद्र गोस्वामी के घर हुए डकैती मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। जिसमें शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और साथ ही इस घटना में लुटे गए नगद और जेवर भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। यह जानकारी शुक्रवार को अनुमंडलीय पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय में डीएसपी सोमनाथ प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस में दी। उन्होंने बताया कि इस लूटकांड के उछ्वेदन के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। गठित टीम ने बारीकी से वैज्ञानिक अनुसंधान के सहारे अपराधियों तक पहुंचने में सफलता हासिल की और इस कांड में संलिप्त चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों में थाना क्षेत्र के रामहरी पिण्ड निवासी विजय केवट के पुत्र आकाश कुमार, रसलपुर निवासी उमेश भारती के पुत्र मिथुन कुमार, नई पोखर निवासी गब्बर राजवंशी के पुत्र राहुल कुमार एवं रामहरी पिण्ड निवासी विलास राजंवशी के पुत्र कुन्दन कुमार शामिल है। जबकि इनके अन्य साथियों की गिरफ्तार के लिए सघन छापेमारी जारी है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों ने जेवरात व रुपए की आपसी बंटबारा कर लिया था। छापेमारी में अपराधियों की गिरफ्तारी के क्रम में इनके घरों से लूट के 22 हजार 3 सौ 40 रुपए और सोने चांदी के जेवरात बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए 60 हजार नकद, जेवरात व दो मोबाइल चोरी करने की बात कबूल की है। जबकि घर के मालिक के द्वारा दो लाख साठ हजार नकद रुपए लूटे जाने की बात कही थी। इस बात को लेकर भी छानबीन की जा रही है। छापेमारी टीम में राजगीर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, नालन्दा थानाध्यक्ष नालंदा शशि रंजन, सिलाव थानाध्यक्ष मनोज कुमार, पुलिस अवर निरिक्षक राजूरंजन कुमार, एसआई जयकिशन कुमार शामिल थे।

बता दें कि बीते 4 जलाई शुक्रवार की देर रात चार नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने सुरेंद्र गोस्वामी के घर छत के रास्ते घुस घरवालों को पिस्तौल की नोंक पर बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था।  

chat bot
आपका साथी