रामविलास पासवान के जन्म दिन पर लोजपा कार्यकर्ताओं ने 500 गरीबों के बांटी साड़ी

हिलसा विधानसभा क्षेत्र के थरथरी प्रखंड के थरथरी बाजार में लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक केंद्रीय मंत्री खाद आपूर्ति सह उपभोक्ता मामले रामविलास पासवान का जन्मदिन के अवसर पर जिला प्रवक्ता रामकेश्वर प्रसाद उर्फ पप्पू के द्वारा लगभग 500 गरीब परिवारों के बीच साड़ी एवं गमछा का वितरण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:24 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:08 AM (IST)
रामविलास पासवान के जन्म दिन पर लोजपा कार्यकर्ताओं ने 500 गरीबों के बांटी साड़ी
रामविलास पासवान के जन्म दिन पर लोजपा कार्यकर्ताओं ने 500 गरीबों के बांटी साड़ी

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : हिलसा विधानसभा क्षेत्र के थरथरी प्रखंड के थरथरी बाजार में रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक केंद्रीय मंत्री खाद आपूर्ति सह उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान के जन्मदिन के अवसर पर लोजपा के जिला प्रवक्ता रामकेश्वर प्रसाद उर्फ पप्पू ने अपने समर्थकों के साथ लगभग 500 गरीब परिवारों के बीच साड़ी एवं गमछा का वितरण किया। जिला प्रवक्ता ने कहा कि भारत-चीन एलएसी बॉर्डर पर भारतीय जवान देश की सुरक्षा एवं अस्मिता के खातिर शहीद हुए हैं इस कारण इनका जन्मदिन नहीं मनाया जा रहा है। इसी परिपेक्ष में गरीब परिवारों के बीच अंग वस्त्र देकर माननीय नेता का संदेश दे रहे हैं।

रामकेश्वर ने कहा कि रामविलास पासवान सदैव गरीबों, पिछड़ों, अति पिछड़ा समाज में दबे-कुचले लोगों के उत्थान के लिए अपनी आवाज को बुलंद किए हैं। गरीबों पिछड़ों के मसीहा आज के दूसरे अंबेडकर के रूप में समाज को नई दशा और दिशा देने का काम किए हैं। कोविड-19 के संकट के दौर में भी इन्होंने नवंबर माह तक देश के 80 करोड़ गरीब परिवारों के बीच 5 किलो चावल गेहूं और 1 किलो दाल देने का निर्णय लिया है। इस कार्य के लिए गरीब परिवार दिल से दुआ दे रहे हैं। रामविलास पासवान इस सदी के लोकप्रिय नेता है। इनको जहां पर काम करने का मौका मिला जिस विभाग में भी मंत्री रहे कुछ ना कुछ नया कर पूरे प्रणाली को पारदर्शी बनाने का काम किया है।

इस अवसर पर दलित सेना जिलाध्यक्ष रामरतन पासवान, थरथरी प्रखंड अध्यक्ष योगेंद्र पासवान, संजय पासवान, हरेंद्र प्रसाद, लल्लू पासवान, डॉक्टर सुबोध कुमार, नगीना पासवान, मोहम्मद मुस्तफा, शंभू पासवान, रवि शंकर शास्त्री, भोला पासवान शास्त्री, विनीता कुमारी, अर्चना देवी सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे

chat bot
आपका साथी