दारोगा तरुण की हत्या हुई, खुदकुशी नहीं की, सीबीआई जांच की मांग

झारखंड के गोलमुरी पुलिस लाइन में पदस्थापित दारोगा तरुण पांडे का शव मंगलवार की देर रात उनके पैतृक गांव परवलपुर प्रखंड के हरिपुर गांव लाया गया। बुधवार की सुबह शव को अंतिम संस्कार के लिए बाढ़ गंगा किनारे ले जाया गया।अपने होनहार युवक की मौत से पूरा गांव मर्माहत है। स्वजन मानने को तैयार नहीं हैं कि तरुण ने खुदकुशी की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:33 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:33 PM (IST)
दारोगा तरुण की हत्या हुई, खुदकुशी नहीं की, सीबीआई जांच की मांग
दारोगा तरुण की हत्या हुई, खुदकुशी नहीं की, सीबीआई जांच की मांग

नलंदा : झारखंड के गोलमुरी पुलिस लाइन में पदस्थापित दारोगा तरुण पांडेय का शव मंगलवार की देर रात उनके पैतृक गांव परवलपुर प्रखंड के हरिपुर गांव लाया गया। बुधवार की सुबह शव को अंतिम संस्कार के लिए बाढ़ गंगा किनारे ले जाया गया।

अपने होनहार युवक की मौत से पूरा गांव मर्माहत है। स्वजन मानने को तैयार नहीं, कि तरुण ने खुदकुशी की है। वे इसे साजिश के तहत हत्या मान रहे हैं। स्वजनों ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। गौरतलब है कि दारोगा तरुण पांडे नेतरहाट में दरोगा का ट्रेनिग कर रहे थे। वह 2012 में खेल कोटे से झारखंड पुलिस में एसआई बने थे। इनकी शादी बीती 27 जून को पटना के कंकड़बाग में हुई थी। भाई वीरेंद्र पांडेय ने कहा कि बिहार और झारखंड सरकार से इस घटना की सीबीआई जांच की मांग की है ताकि उन्हें न्याय मिले और इस घटना में शामिल चेहरे बेनकाब हो सकें। मौत के बाद दारोगा तरुण कुमार के हाथों में सर्विस रिवाल्वर का होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। राजद प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज यादव ने भी बिहार सरकार और झारखंड सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है। 

chat bot
आपका साथी