मास्क नहीं लगाने पर राजद नेता की पिटाई मामले ने पकड़ा तूल

बिहारशरीफ। बिहार थाना क्षेत्र के कटरा पर मोहल्ला में बिना मास्क लगाए राजद नेता की बीच सड़क पर पुलिस द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही वरीय पदाधिकारी हरकत में आए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:19 PM (IST)
मास्क नहीं लगाने पर राजद नेता की पिटाई मामले ने पकड़ा तूल
मास्क नहीं लगाने पर राजद नेता की पिटाई मामले ने पकड़ा तूल

बिहारशरीफ। बिहार थाना क्षेत्र के कटरा पर मोहल्ला में बिना मास्क लगाए राजद नेता की बीच सड़क पर पुलिस द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही वरीय पदाधिकारी हरकत में आए। बहरहाल, मामला तूल पकड़ चुका है। दोनों ओर से अपने-अपने तर्क दिए जा रहे हैं। डीएसपी ने पूरे प्रकरण की जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की बात कही है।

दरअसल, वीडियो में बाइक से गश्त के लिए गठित हॉक के जवान एक युवक को बाइक पर बैठाकर थाना ले जाने प्रयास करते दिख रहे हैं। युवक किसी तरह उनके चंगुल से खुद को छुड़ाने का कोशिश करता है। वीडियो में युवक पुलिस से हाथापाई भी करता है। जिसके बाद पुलिस उसकी पिटाई कर देती है। इसके बाद स्थानीय लोग युवक के पक्ष में आ जाते हैं, यह देख हॉक जवान वहां से निकल लेते हैं। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति राजद का महानगर उपाध्यक्ष चिटू यादव है। इस मामले में हॉक के जवान से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि लॉक डाउन का पालन कराने के लिए वे गश्त कर रही थी। उक्त युवक बिना मास्क लगाए दिखा। जब मास्क लगाने के लिए कहा गया तो उसने बदतमीजी से जवाब दिया। जब पूछा कि शराब पीए हुए हो तो उसने कहा कि हम पीएंगे। इसी बाद को लेकर उसे थाना लाया जा रहा था लेकिन पब्लिक के सपोर्ट के कारण वह भाग गया। इधर, खुद को निर्दोष बताते हुए राजद नेता ने कहा कि पुलिस का आरोप गलत है। उन्होंने शराब नहीं पी रखी थी। वह सब्जी खरीदने गया था। गलती बस इतनी थी कि मैंने मास्क नहीं लगाया था। बहुत था तो फाइन करते। इस तरह बीच सड़क पर पिटाई करना गलत है। डीएसपी मो.डॉ.शिब्ली नोमानी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही हैे। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी