बिन्द में नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम, शारीरिक दूरी की उड़ी धज्जियां

स्थानीय प्रखंड में सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान शारीरिक दूरी का जमकर धज्जियां उड़ाई गई। नामांकन के चौथे दिन पंचायत के विभिन्न पदों के लिए कुल 163 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:44 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:44 PM (IST)
बिन्द में नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम, शारीरिक दूरी की उड़ी धज्जियां
बिन्द में नामांकन कराने उम्मीदवारों का उमड़ा हुजूम, शारीरिक दूरी की उड़ी धज्जियां

संवाद सूत्र बिन्द : स्थानीय प्रखंड में सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान शारीरिक दूरी का जमकर धज्जियां उड़ाई गई। नामांकन के चौथे दिन पंचायत के विभिन्न पदों के लिए कुल 163 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसमें 82 महिला व 81 पुरुष हैं। बीडीओ प्रीतम आनंद ने कहा कि मुखिया पद के लिए नौ लोगों ने नामांकन कराया जिसमें इनमें दो महिला व सात पुरुष हैं।

सरपंच पद के लिए सात लोगों को नामांकन कराया। इनमें तीन महिला व चार पुरुष शामिल हैं। पंचायत समिति सदस्य पद के लिए कुल 14 लोगों ने नामांकन कराया। इनमें सात महिला व सात पुरुष शामिल हैं। वार्ड सदस्य पद के 70 व पंच सदस्य पद के लिए 28 लोगों ने नामांकन दाखिल किया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए तीन जगहों पर बैरिकेडिग की गई थी। थानाध्यक्ष अभय कुमार व रघुराज यादव गश्ती करते रहे थे। वही महिलाओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए महिला पुलिस बल भी तैनात थी। दाखिल करने वाले मुखिया जमसारी पंचायत से सुरेन्द्र चौधरी, भगवान राम, महेश राम बिन्द पंचायत से रामनिरंजन प्रसाद व सुनील राम, कथराही से चैम्पियन यादव, जहाना से सूरज कुमार व ममता कुमारी, ताजनीपुर से पूजा कुमारी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। पंचायत समिति पद के लिए बिन्द -2 से गरीबन जमादार, चन्द्रभूषण पाण्डेय, मिथुन कुमार व बिट्टु कुमार अलवेला, कथराही -2 से भागो बिद व आनंदी प्रसाद कथराही-3 से जयप्रकाश सिंह, लोदीपुर से सोनी पाण्डेय, ताजनीपुर - 1 से संगीता देवी, ताजनीपुर 2 से सीता देवी, उत्तरथु से संजू देवी, जमसारी से नूनपति देवी व ममता कुमारी, लोदीपुर से कुमारी ममता सिन्हा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सरपंच पद के लिए लोदीपुर पंचायत से धारो भारती, जमसारी से ओमप्रकाश व शिवालक मोची, बिन्द से प्रदीप कुमार व सतेन्द्र प्रसाद, ताजनीपुर से सिहनवा देवी व सरिता देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

chat bot
आपका साथी