बंधन बैंक के मैनेजर को गोली मारकर बदमाशों ने लूट लिए 80 हजार रुपए

बथरथरी थना क्षेत्र के अस्ता मोड़ पर बाइक सवार तीन बदमायाों ने बंधन बैंक के मैनेजर को गोली मारकर 80 हजार रुपए लूट लिए। बैंक प्रबंधक नूरसराय ये लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 07:11 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 06:13 AM (IST)
बंधन बैंक के मैनेजर को गोली मारकर बदमाशों ने लूट लिए 80 हजार रुपए
बंधन बैंक के मैनेजर को गोली मारकर बदमाशों ने लूट लिए 80 हजार रुपए

थरथरी : नूरसराय-चंडी मार्ग के बीच अस्ता मोड़ से कुछ दूर आगे प्रतापपुर सोनवर्षा खंधा के समीप मंगलवार की दोपहर बदमाशों ने बंधन बैंक के मैनेजर अखिलेश कुमार को गोली मार दी और 80 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ में आधा घंटे बर्बाद कर दिए। इस दौरान घायल मैनेजर सड़क पर गिरे दर्द से कराहते रहे। बाद में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। मैनेजर के बाएं पैर में एक गोली लगी है।

सदर अस्पताल में साथ आए बंधन बैंक के कैशियर सागर कुमार ने बताया कि बैंक मैनेजर अखिलेश कुमार चंडी शाखा में कार्यरत हैं। वह मंगलवार की सुबह नूरसराय में दो अलग-अलग लोगों से बैंक के बकाएदारों से करीब 80 हजार रुपए लेकर बाइक से अकेले लौट रहे थे। मैनेजर जैसे ही थरथरी के अस्ता मोड़ से कुछ दूर आगे बढ़े, तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पीछे से इनकी बाइक को ओवरटेक कर लिया और उनकी बाइक को टक्कर मार कर सड़क किनारे गिरा दिया। इसके बाद एक बदमाश पिस्तौल का भय दिखाया और दूसरा रुपए से भरा बैग छीनने लगा। मैनेजर ने विरोध किया तो बदमाश ने पिस्तौल से उनके बाएं पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही वे गिर पड़े, तब बदमाश उनका बैग लेकर फरार हो गए। घायल प्रबंधक ने बताया कि बैग में पॉश मशीन व 80 हजार रुपए थे। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नीलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और आस-पास के लोगों से पूछताछ की। एसपी ने कहा कि अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने मौके पर से एक खोखा भी बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि मैनेजर ने जहां से रुपए उठाए, वहीं से बदमाश उनके पीछे लग गए और रास्ते में सुनसान देख लूट लिया।

chat bot
आपका साथी