नालंदा में फल व्यवसायी से दिनदहाड़े 5 लाख 75 हजार की लूट

बिहारशरीफ। बिहार थाना क्षेत्र के इमादपुर मोहल्ला में नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर फल व्यवसायी से 5 लाख 75 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित फल व्यवसायी आसिफ अली ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई शाकिर आलम के साथ बाजार समिति से अपने घर इमादपुर टेंपो से जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:29 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:29 PM (IST)
नालंदा में फल व्यवसायी से दिनदहाड़े 5 लाख 75 हजार की लूट
नालंदा में फल व्यवसायी से दिनदहाड़े 5 लाख 75 हजार की लूट

बिहारशरीफ। बिहार थाना क्षेत्र के इमादपुर मोहल्ला में नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर फल व्यवसायी से 5 लाख 75 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित फल व्यवसायी आसिफ अली ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई शाकिर आलम के साथ बाजार समिति से अपने घर इमादपुर टेंपो से जा रहे थे। इसी दौरान पानी टंकी के समीप हथियारों से लैस बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया और पिस्टल की नोक पर पास रहे नोटों से भरा बैग लूट लिया। शोर मचाने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बिहार थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बिहारशरीफ में दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाके में दहशत है। पीड़ित ने बिहार थाने में अज्ञात लुटेरों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। डीएसपी डॉ. मो.शिब्ली नोमानी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बदमाशों के हुलिए के आधार पर भी शिनाख्त की कोशिश हो रही है। जिस तरह से लूट की घटना हुई है, उससे साफ है कि किसी ने फल व्यवसायी की रेकी की है। बदमाशों को पता था कि थैले में बड़ी रकम है।

............

बदमाशों ने झपट्टा मार कर 50 हजार रुपये छीने ...........

संवादसूत्र,सरमेरा: सरमेरा थाना क्षेत्र स्थित एनएच 33 पर स्थित गंगा जल प्लांट के समीप बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर एक महिला के 50 हजार रुपये छीन लिए। महिला बरबीघा थाना क्षेत्र के गोडी गांव की रहने वाली है। थानाध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया कि महिला ने बैंक से रुपये निकालकर बाजार में खरीदारी की। इसके बाद वह घर लौटने के लिए पैदल ही जीप पकड़ने जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश आए और पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मारकर रुपयों का बैग छीन लिया। महिला दंगल पासवान की पत्नी बताई जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल महिला से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी