समस्तीपुर में हथियार के साथ अपनी तस्वीर भेजकर व्यवसायी को धमकाता था युवक

बिहार के समस्तीपुर में रंगदारी मांगने का एक अलग अंदाज सामने आया है। हथियार के साथ अपनी तस्वीर वायरल कर युवक लोगों को मारने की धमकी देता था। दो युवकों पर प्राथमिकी दर्ज पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:38 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:38 AM (IST)
समस्तीपुर में हथियार के साथ अपनी तस्वीर भेजकर व्यवसायी को धमकाता था युवक
हथियार के साथ आरोपित दीपक । (फाइल फोटो)

समस्तीपुर, जासं। हथियार के साथ तस्वीर खींचवाकर एक युवक व्यवसायी वर्ग को इंटरनेट मीडिया पर भेजकर धमकाता था। यह सब रंगदारी के रूप में रुपये मांगने के लिए करता था। शिकायत मिलने पर थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बम्बईया हरलाल गांव में छापेमारी कर वीरेंद्र चौधरी के पुत्र दीपक चौधरी को मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दीपक के मोबाइल फोन से हथियार के साथ खिंचाई गई फोटो और वीडियो फुटेज बरामद की गई है। दीपक ने पूछताछ के दौरान बताया कि फोटो में जो हथियार है, वह उसके चचेरे बहनोई के मौसी के बेटे बेगूसराय जिले के बछबाड़ा थाना क्षेत्र के रानी निवासी रामकृपाल चौधरी के पुत्र राजा चौधरी के घर में छुपा कर रख दिया है। पुलिस ने वहां भी छापेमारी की परंतु राजा चौधरी फरार था। वहां से हथियार भी गायब था। पुलिस ने दीपक और राजा पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। जिसमें दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। जबकि गिरफ्तार दीपक को आवश्यक कार्रवाई करते हुए कोर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

वैनी ओपी क्षेत्र में 230 व्यक्तियों पर धारा 107 की कार्रवाई

पूसारोड। वैनी ओपी क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से क्षेत्र के 230 व्यक्तियों पर धारा 107 के तहत निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। यह जानकारी वैनी ओपी अध्यक्ष आफताब आलम ने दी। बताया कि 6 व्यक्तियों पर सीसीए के तहत कार्रवाई की गई है। ओपी क्षेत्र में कुल 82 मतदान केंद्रों पर पंचायत चुनाव के लिए मतदाता अपना मतदान करेंगे। वैसे लोगों को चिन्हित करने का काम हो रहा है, जिनसे मतदान के अवसर पर शांति भंग होने की आशंका है।

वैनी ओपी में हुआ शस्त्रों का सत्यापन

पूसारोड। पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में है। वैनी ओपी क्षेत्र के अनुज्ञप्ति प्राप्त शस्त्रधारियों का भौतिक सत्यापन वैनी ओपी परिसर में किया गया। अंचल अधिकारी पूसा अश्विनी कुमार एवं वैनी ओपी अध्यक्ष आफताब आलम ने संयुक्त रुप से शस्त्रों की जांच की। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि आज 28 शस्त्रधारियों के अनुज्ञप्ति एवं उनके शस्त्रों का भौतिक सत्यापन किया गया। 4 शस्त्र अनुज्ञप्तिधारियों की मृत्यु हो चुकी है। एक का शस्त्र ताजपुर थाने में जमा किया गया है। पंचायत चुनाव को लेकर शस्त्रों को सुरक्षित शस्त्रागार में जमा कराया गया है।

chat bot
आपका साथी