पूर्वी चंपारण में भुजा के लिए युवक की चाकू से गोदकर हत्या, मुख्य आरोपित गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में भुजा खाने के विवाद में बदमाशों ने चाकू से किया हमला गंभीर रूप से जख्मी युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसे बचा नहीं जा सका। मौके पर पहुंची पुलिस अब घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:19 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में भुजा के लिए युवक की चाकू से गोदकर हत्या, मुख्य आरोपित गिरफ्तार
मोत‍िहारी में युवक की मौत की सूचना के बाद जुटी भीड़़। जागरण

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) , जासं। ज‍िले में मुजा खाने के व‍िवाद में एक युवक की हत्‍या का मामला सामने आया है।शहर के छतौनी थाना क्षेत्र अंतर्गत बडा बरियारपुर गांव में शनिवार की शाम एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद स्वजनों ने सदर अस्पताल में हंगामा भी किया। वे बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। हत्या के बाद गांव में मातम का माहौल है।

सूचना पर सदर डीएसपी अरूण कुमार गुप्ता, छतौनी थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान , नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार राय तथा नाका चार के प्रभारी जितेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच गए। स्वजनों से पूछताछ के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है । डीएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपित सुमंत को गिरफ्तार कर लिया गया है । अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी संदीप कुमार साह पलंबर मिस्त्री का काम करता था । शनिवार की शाम को वह मजदूरी कर घर लौटा । इसी दौरान वह चौक पर जब भुजा खाने गया, तभी भुजा खाने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया। इसके बाद उसे चाकू मार दी गई। उसे इलाज के लिए छतौनी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

मोतिहारी। जिले के पीपरा थाना के बेदीबन मधुबन गांव में दहेज के लिए ससुरालवालों ने विवाहिता की हत्या कर दी। इस मामले में छौड़ादनो थाना के वेघनाथपुर गांव निवासी नागेश्वर मिश्रा ने सदर अस्पताल में बताया कि उसने अपनी पुत्री प्रियंका की शादी चार वर्ष पूर्व दीपक पांडेय से की थी। शादी के बाद से ससुरालवालों द्वारा प्रताडि़त किया जाने लगा व शनिवार को उसकी हत्या कर दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। र‍िपोर्ट आने के बाद मामले की सही जानकारी सामने आएगी।

chat bot
आपका साथी