तुर्की में युवक की हत्या, पानी भरे गढ्डे से बोरे में मिला शव

कुढ़नी के तुर्की ओपी के सकरी सरैया स्थित रामगछिया के पास पानी भरे गढ्डे से बोरे में कसकर फेंका गया युवक का शव पुलिस ने शनिवार की शाम बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:35 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:35 AM (IST)
तुर्की में युवक की हत्या, पानी भरे गढ्डे से बोरे में मिला शव
तुर्की में युवक की हत्या, पानी भरे गढ्डे से बोरे में मिला शव

मुजफ्फरपुर। कुढ़नी के तुर्की ओपी के सकरी सरैया स्थित रामगछिया के पास पानी भरे गढ्डे से बोरे में कसकर फेंका गया युवक का शव पुलिस ने शनिवार की शाम बरामद किया। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी शिनाख्त सकरी सरैया निवासी बलदेव सिंह के पुत्र विनय कुमार (22) के रूप में हुई है। ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि युवक की हत्या हुई है। हत्या के बाद शव को बोरे में कसकर उसे पानी भरे गढ्डे में फेंका गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर चार युवकों को हिरासत में लिया उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अभिषेक कुमार ने भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली। साथ ही घटना को लेकर थानाध्यक्ष को कई बिंदुओं पर जांच करने के निर्देश दिए।

बताते हैं कि विनय शुक्रवार की रात घर से लापता था। स्वजनों ने खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। शनिवार को पानी भरे गढ्डे में शव पड़ा मिला। सूचना मिलते ही कुढ़नी थाना प्रभारी अरविंद पासवान, पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा, पूर्व उप प्रमुख उषा सिंह, बबलू कुशवाहा, रमेश यादव, श्रीकात यादव, रामप्रवेश राय समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। मृतक के मुंह व गर्दन पर सेलो टेप लगा था। डीएसपी ने बताया कि चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की गहन जाच की जा रही है। उधर खबर लिखे जाने तक मृतक के स्वजनों ने थाने में आवेदन नहीं दिया था।

chat bot
आपका साथी