पूर्वी चंपारण के बंजरिया से अपहृत युवक चिरैया के रामपुर से मुक्त, जानिए को पुलिस को इसमें कैसे मिली सफलता

अपहरण में प्रयुक्त कार बरामद। अपहृत युवक के एवज में फिरौती के लिए मांगे गए थे तीन लाख। विक्रम ठाकुर के पुत्र राधेश्याम ठाकुर किसी काम से रविवार सुबह 11 बजे घर से निकले थे। इसी दौरान उनका अपहरण कर लिया गया था।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 11:11 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 11:11 AM (IST)
पूर्वी चंपारण के बंजरिया से अपहृत युवक चिरैया के रामपुर से मुक्त, जानिए को पुलिस को इसमें कैसे मिली सफलता
मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी में मिली सफलता।

 पूर्वी चंपारण, जेएनएन। बंजरिया थाना क्षेत्र के सिंघिया गुमटी निवासी अपहृत युवक को पुलिस ने चिरैया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के सरेह से मुक्त करा लिया है। इस दौरान किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार बंजरिया थाना क्षेत्र के विक्रम ठाकुर के पुत्र राधेश्याम ठाकुर किसी काम से रविवार सुबह 11 बजे घर से निकले थे। इसी दौरान उनका अपहरण कर लिया गया था।

रामपुर सरेह में छोड़ दिया

बताया जाता है कि राधेश्याम ठाकुर ने ही अपने मोबाइल से पिता को फोन कर अपराधियों द्वारा फिरौती के लिए तीन लाख रुपये मांगे जाने की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में एक एसआइटी गठित की गई। इसके बाद इसमें शामिल मुफस्सिल इंस्पेक्टर राकेश कुमार, चिरैया थानाध्यक्ष प्रमोद पासवान व चिरैया थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने सदर डीएसपी श्री गुप्ता के निर्देशन में मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी शुरु कर दी। इस क्रम में देर शाम करीब नौ बजे घटना में प्रयुक्त कार को बरामद कर लिया गया। फिर जब छापेमारी तेज की गई तो अपहर्ताओं ने उसे चिरैया थाना क्षेत्र के रामपुर सरेह में छोड़ दिया और भाग खड़े हुए। यहां बता दें कि अपहृत राधेश्याम ठाकुर के दादा की इसी साल 16 जनवरी को उस समय कर दी गई थी, जब वह दूध लेकर घर लौट रहे थे। पुलिस अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त हुए युवक से पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी