गर्लफ्रेंड को लेकर भागने के आरोप में पहुंचा जेल, म‍ि‍ली बेल तो हो गया ज‍िंदगी से 'खेल', जान‍िए मधुबनी का पूरा मामला

मधुबनी ज‍िले के अंधराठाढ़ी के मंगरौना गांव में युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है प्रेम-प्रसंग में युवक गया था जेल कुछ दिन पहले जेल से जमानत पर रिहा होकर आया था घर विकास ठाकुर हत्याकांड को लेकर नौ लोगों के विरुद्ध दर्ज की गई प्राथमिकी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:55 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:55 PM (IST)
गर्लफ्रेंड को लेकर भागने के आरोप में पहुंचा जेल, म‍ि‍ली बेल तो हो गया ज‍िंदगी से 'खेल', जान‍िए मधुबनी का पूरा मामला
मधुबनी ज‍िले में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी (अंधराठाढ़ी), जासं। ब‍िहार के मधुबनी ज‍िले में चौकाने वाली घटना सामने आई है। एक युवक प्रेम प्रसंग के मामले में जेल गया था। जमानत पर छूटकर बाहर आया तो हत्‍या हो गई। स्थानीय थाना क्षेत्र के मंगरौना गांव में युवक की कथित हत्या का सनसनीखेज मामला है। मृत युवक की पहचान मंगरौना गांव के अरुण कुमार ठाकुर के पुत्र विकास ठाकुर (25) के रूप में की गई है। मौके पर पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है।

अलग-अलग कहानियां आ रहीं सामने, तफ्तीश में जुटी पुलि‍स  

थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि युवक की हत्या का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस सभी संभावित ब‍िंदुओं को ध्यान में रखते मामले की तफ्तीश में जुट गई है। जल्द ही इस मामले का सच लोगों के सामने आ जाएगा। गौरतलब है कि जिस युवक की कथित हत्या हुई है वो एक प्रेम प्रसंग के मामले में कुछ ही दिन पहले जमानत पर जेल से बाहर आया था। इस घटना को लेकर इलाके में कई तरह की कहानियां सामने आ रही है। घटना को लेकर मृतक के पिता ने नौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिये बयान में मृतक के पिता अरूण ठाकुर ने कहा है कि शुक्रवार की रात करीब सवा नौ बजे मैं अपने तीनों पुत्र विकास कुमार ठाकुर, राम प्रकाश ठाकुर और ओम प्रकाश ठाकुर के साथ घर में था।

इसी बीच सड़क पर पानी को लेकर मेरे पुत्रों से राम सागर साह के परिवार की कहासुनी हो गई। इस पर संतलाल शाह, रामसागर शाह की पत्नी, श्याम मोहन शाह की पत्नी, ललित शाह की पत्नी, संतलाल शाह की पत्नी, नसीब लाल साह, रामचंद्र शाह और गनौली गांव के जीवछ साह उनके पुत्रों के साथ गाली गलौज करने लगा। उसके कुछ देर के बाद श्याम मोहन शाह की पत्नी ने उनके पुत्र विकास ठाकुर को कहीं बुलाकर ले गई। उसके बाद विकास ठाकुर की लाश ही बरामद हुई। जब हम लोग विकास ठाकुर को खोजने के लिए निकले तो पटवारी गाछी में उसका शव पेड़ से लटका हुआ था। अपने आवेदन में अरुण ठाकुर ने ये भी कहा है कि एक लड़की को लेकर भाग गया था। इस मामले में विकास जेल भी गया था। इस घटना को लेकर उन लड़की के स्वजनों को काफी आक्रोश था।

chat bot
आपका साथी