मुजफ्फरपुर के मड़वन में युवक की डूबने से मौत

खलीलपुर निवासी 35 वर्षीय अशोक महतो गुरुवार की अहले सुबह नदी किनारे शौच को गया थे। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वे नदी के गहरे पानी में चले गए। जहां डूबने से उनकी मौत हो गई ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:44 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:44 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मड़वन में युवक की डूबने से मौत
घटना के बादे से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मड़वन(मुजफ्फरपुर), संस। करजा थाना क्षेत्र के खलीलपुर कदाने नदी में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची करजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार खलीलपुर निवासी 35 वर्षीय अशोक महतो गुरुवार की अहले सुबह नदी किनारे शौच को गया थे। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वे नदी के गहरे पानी में चले गए। जहां डूबने से उनकी मौत हो गई । मामले की जानकारी मिलते ही मृतक के स्वजन सहित आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए व किसी तरह मृतक के शव को पानी से बाहर निकाला व करजा पुलिस को सूचना दी। जहां मौके पर पहुंची करजा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। थाना अध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है। 

मिठनपुरा रेलवे गुमटी पर ट्रैक से मिला युवक का शव

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा-सादपुरा गुमटी के समीप रेलवे ट्रैक के समीप एक युवक का शव मिला। उसके शरीर पर कई जगहों पर जख्म थे। आशंका जताई जा रही कि ट्रेन से गिरकर बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई होगी। ट्रैक पर गिरे युवक को देख स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर जीआरपी व मिठनपुरा थाने की पुलिस पहुंची। मिठनपुरा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि युवक की पहचान देर शाम तक नहीं हो सकी है। इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर डाली गई है। युवक की जेब से पहचान संबंधी कोई प्रमाणपत्र भी नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि उसके कपड़े फटे थे। सिर्फ फुलपैंट उसके शरीर पर था। पुलिस का कहना है कि 72 घंटे के अंदर पहचान नहीं होने पर कागजी प्रक्रिया पूरी कर नियमानुसार दाह संस्कार कराया जाएगा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सुबह में एक व्यक्ति की नजर पड़ी। इसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ लोगों द्वारा हत्या कर फेंकने की चर्चा की जा रही थी। पहचान के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। बता दें कि दो दिन पूर्व भी मिठनपुरा रेलवे गुमटी पर एक युवक रेलवे क्रासिंग पार करने के क्रम में ट्रेन की चपेट में आ गया था। इसके बाद स्वजन शव को आनन-फानन में उठाकर ले गए थे।

chat bot
आपका साथी