मुजफ्फरपुर के अहियापुर में चोरी के आरोप में युवक की पिटाई

अखाड़ाघाट रोड में फर्नीचर की दुकान पर राजीव नामक युवक काम करता है। वह किसी काम से जीरोमाइल गया था। इसी क्रम में उसकी साइकिल चोरी कर ली गई। चोर भागने लगा तो स्थानीय लोगों की उस पर नजर पड़ी तो उसे दबोच लिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:15 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:15 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में चोरी के आरोप में युवक की पिटाई
पुलिस का कहना है कि पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट रोड के एक फर्नीचर दुकान से साइकिल चोरी कर भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। उसको दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके बाद बिजली के पोल में बांध दिया और धुनाई कर दी गई। इसी बीच रास्ते से गुजर रहे नगर डीएसपी की नजर उस पर पड़ी तो वे मौके पर पहुंचे। भीड़ को समझाकर शांत कराया। इसी बीच अहियापुर थाने की पुलिस पहुंच गई और आरोपित को हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने कई तरह का नाम व पता बताकर परेशान कर दिया। पुलिस का कहना है कि सख्ती से पूछताछ कर उसका सत्यापन किया जा रहा है। बताया गया कि अखाड़ाघाट रोड में फर्नीचर की दुकान पर राजीव नामक युवक काम करता है। वह किसी काम से जीरोमाइल गया था। इसी क्रम में उसकी साइकिल चोरी कर ली गई। चोर भागने लगा तो स्थानीय लोगों की उस पर नजर पड़ी तो उसे दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अपहृत छात्रा का सुराग नहीं मिलने से सड़क जाम, प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी इलाके से 15 दिनों से लापता छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला है। इससे स्वजनों के साथ स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उग्र लोग सड़क पर उतर आए। पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों ने प्रभात सिनेमा चौक के पास टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया। पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की। किशोरी के स्वजन नगर थाने की पुलिस पर गाली देने व पैसा मांगने का आरोप लगा रहे थे। थाने के एक पुसिलकर्मी पर बिरयानी मंगवाकर खाने का भी आरोप लगाया।

छात्रा के पिता ने कहा कि नगर थाने पर शिकायत दर्ज कराने गए तो बदसलूकी गई थी। थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने कहा कि पहले बिरयानी खिलाओ। वह भी मटन बिरयानी। इसके बाद पीडि़त ने मटन बिरयानी मंगवाकर दी। इसके बाद मामला दर्ज किया गया। फिर कहा कि अपनी गाड़ी मंगवा लो। तीन हजार रुपये में किराये पर गाड़ी मंगवाई। इसके बाद पुलिस उनके साथ खोजबीन में गई। करीब चार सौ किलोमीटर जाने के बाद निराश स्वजन लौट आए।

इधर, जाम की सूचना पर नगर थाने की पुलिस ने पहुंचकर उग्र लोगों को समझाकर शांत कराने की कोशिश की। इस पर गुस्साए लोगों ने पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया। वर्दीधारियों से नोकझोंक की। काफी मशक्कत के बाद लोग शांत हुए। पुलिस पदाधिकारियों ने शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने कहा कि जल्द ही किशोरी को सकुशल मुक्त करा लिया जाएगा। इसके बाद जाम समाप्त हुआ। बता दें कि पुरानी बाजार इलाके से 11 अक्तूबर की शाम 17 वर्षीया छात्रा घर से किराना का सामान लेने गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। स्वजनों को खोजबीन में कोई पता नहीं चला। छानबीन में पता चला कि पड़ोस के मजदूर बरूराज नुनिया डीह के अखिलेश राम ने उसे झांसा देकर अपने साथ ले गया है। इस पर स्वजन जब उसके घर गए तो आरोपित के घरवालों ने अभद्र व्यवहार कर मारपीट कर भगा दिया। मौके पर पहुंचे दारोगा सुनील पंडित ने कहा कि लोगों द्वारा पुलिस पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद है। शिकायत मिलने के बाद कांड दर्ज कर वैज्ञानिक तरीके से अनुंसधान चल रहा है। जल्द ही किशोरी का पता चल जाएगा।  

chat bot
आपका साथी