Muzaffarpur News: बाइक चोरी के आरोपित युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज जेल

मुजफ्फरपुर के नगर थाना के बनारस बैंक चौक इमामगंज नाला रोड की घटना। आरोपित युवक को भेजा गया जेल। पूछताछ में उसकी पहचान चंदवारा मुकर्री मोहल्ला के मो. सलाउद्दीन के रूप में हुई। दो दिन पहले बाइक चोरी हुई थी बाइक।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 08:28 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 08:28 PM (IST)
Muzaffarpur News: बाइक चोरी के आरोपित युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज जेल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)बाइक चोरी के आरोपित युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। दो दिन पहले बाइक चोरी कर भागे युवक को उसके घर से पकड़कर बनारस बैंक चौक के इमामगंज नाला रोड में लोगों ने दौड़ा- दौड़ा कर पीटा। सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस को लोगों की भीड़ से आरोपित युवक को निकालने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाना पर ले आई। पूछताछ में उसकी पहचान चंदवारा मुकर्री मोहल्ला के मो. सलाउद्दीन के रूप में हुई। बाइक मालिक मो. पप्पू ने उसके विरुद्ध नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

यह है मामला

प्राथमिकी में मो. पप्पू ने कहा है कि 25 सितंबर को स्पीकर चौक निवासी अपनी चचेरी बहन के घर से मांगकर काले रंग की बाइक लाया था। बाइक को दरवाजे पर खड़ा कर उसे जंजीर से बांध दिया और वर्षा से बचाव के लिए पीले रंग की प्लास्टिक से ढक दिया। रात में लगभग एक बजे खटखट की आवाज हुई। इसपर उसकी मां नरगिश खातून की नींद खुल गई। वह दरवाजा खोला तो बाहर देखी। उस समय तेज बारिश हो रही थी। आरोपित सलाउद्दीन अपने एक साथी के साथ बाइक लेकर भाग रहा था। उसने शोर मचाया लेकिन, दोनों भाग निकला। अगले दिन पप्पू आरोपित के घर गया। उसके घर की सीढ़ी पर पीले रंग का वहीं प्लास्टिक फेंका हुआ मिला, जिससे बाइक ढ़की थी। इस आधार पर उसने आरोपित को पकड़ लिया। जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। बाइक चोरी में शामिल दूसरा आरोपित मो. असलम पकड़ में नहीं आया। 

chat bot
आपका साथी