Bihar crime: सीतामढ़ी के बेलसंड में युवक की गोली मार हत्या, पुलिस कर रही जांच

बेलसंड में भूमि विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या। प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar crime सीतामढ़ी जिले में इन दिनों अपराधी सक्रिय हो गए हैंं। आए दिन नए घटना को अंजाम दे रहे है। यहां कभी शराब बेचने तो भूमि विवाद को लेकर घटनाएं हो रहींं हैं। हालांकि पुलिस की सक्रियता के बाद भी इस इस तरह घटनाएं होना दुखद है।

Dharmendra Kumar SinghThu, 25 Feb 2021 10:37 AM (IST)

सीतामढ़ी, जासं । बेलसंड के जाफरपुर में अपराधियों ने बुधवार रात एक युवक की गोली मार हत्या कर दी। जाहिर नामक युवक को भूमि विवाद में गोली मारने की सूचना मिली है। अपराधियों की गोलीबारी में जख्मी युवक को बेलसंड स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया मगर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बताते चले कि बिहार की सीतामढ़ी जिले इन दिनों आपराधिक घटनाएं बढ़ गईं है। यहां आपराधी बेखौफ तरीके से घटना की अंजाम दे रहे है। वहीं सिद्धाश्रम के महंत की हत्या के मामले में नगर थाना पुलिस ने छापेमारी कर चार लोगों को हिरासत में लिया। सीसीटीवी फुटेज से उन लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

घटना के बाद से ही पुलिस के वरीय अधिकारी दलबल के साथ आश्रम में कैंप कर रहे हैं। जिला के सभी मठ मंदिर के महंत पीडि़त स्वजन को सांत्वना देने पहुंचे। सभी ने घटना की ङ्क्षनदा करते हुए पुलिस अधिकारी से मामले में आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। घटना के कारण को बारीकी से समझने के लिए सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय, सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, नगर थाना प्रभारी विकाश कुमार राय घटना स्थल के बगल में अधिवक्ता विनोद मिश्रा के घर पहुंचे। छानबीन में जानकारी मिली कि 1980 में आश्रम की जमीन में से ही तीन क_ा जमीन मृतक महंत हरिनारायण दास के द्वारा आरोपी परिवार अधिवक्ता विनोद मिश्रा के हाथ बेची गई थी। इस घटना के बाद सीतामढ़ी में पुलिस टीम सक्रिय हो गई। जिले में जांच चारोंं तरफ जांच पड़ताल पड़ताल हो हो रही है ।   

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.