पियर में बालू लदे ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत, मुआवजे को सड़क जाम

बंदरा के पियर थाना क्षेत्र के रामपुरदयाल में शनिवार को बालू लदे ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 03:30 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 03:30 AM (IST)
पियर में बालू लदे ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत, मुआवजे को सड़क जाम
पियर में बालू लदे ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत, मुआवजे को सड़क जाम

मुजफ्फरपुर। बंदरा के पियर थाना क्षेत्र के रामपुरदयाल में शनिवार को बालू लदे ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान रामपुरदयाल पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी बलिराम साह के 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है। वहीं, उसका भाई सुजीत कुमार साह आशिक रूप से घायल बताया गया है। लोगों ने पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया। वहीं, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा किया। बाद में किसी तरह समझाकर उन्हें शांत कराया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा।

स्थानीय मुखिया फेकू राम ने बताया कि कुंदन भाई के साथ कबाड़ खरीदने साइकिल से रामपुरदयाल से पियर की तरफ जा रहा था। इसी क्रम में रामपुरदयाल पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी के मध्य मुख्य सड़क पर ट्रक ने ठोकर मार दी। मौत की सूचना पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पीछा करके घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर जाकर ट्रक को पकड़ लिया। आक्रोशित लोगों ने बास-बल्ला लगा और टायर से आगजनी कर सड़क जाम कर दिया। पियर थाना के दारोगा लोटन कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेजने की प्रक्रिया शुरू की, लेकिन आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की माग करते हुए वरीय पदाधिकारी और अंचलाधिकारी को बुलाने की माग करते हुए हंगामा करने लगे। करीब डेढ़ घंटे बाद अंचलाधिकारी रमेश कुमार और पुलिस बल के साथ दारोगा भिखारी रजक पहुंचे। आक्रोशितों को समझाते हुए सड़क जाम हटाने के लिए कहा, लेकिन वे मुआवजे की मांग पर अड़े रहे।

करीब तीन घंटे बाद जिला पार्षद उपेंद्र पासवान, मुखिया फेकू राम, सरपंच देवेंद्र पाडेय आदि की पहल पर लोग शात हुए। पियर थानाध्यक्ष शिवनाथ सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा है। मृतक की शादी इसी वर्ष हुई थी। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजनों ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे के घर आकर स्नान व भोजन किया। आराम करने के बाद दोबारा भाई के साथ कबाड़ खरीदने घर से निकला था।

chat bot
आपका साथी