पूर्व विवाद में चाकू घोंप किया जख्मी

पारू थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में रविवार की रात पूर्व विवाद को लेकर गाली-गलौज करते हुए युवक की पेट में चाकू घोंप जख्मी कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 01:24 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 01:24 AM (IST)
पूर्व विवाद में चाकू घोंप किया जख्मी
पूर्व विवाद में चाकू घोंप किया जख्मी

मुजफ्फरपुर : पारू थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में रविवार की रात पूर्व विवाद को लेकर गाली-गलौज करते हुए युवक की पेट में चाकू घोंप जख्मी कर दिया गया। जख्मी हरेश राय को स्वजनों ने पीएचसी में भर्ती कराया जहां से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। घटना को लेकर जख्मी की मां शिताबो कुंवर ने थाने में थाने में लिखित शिकायत की है। आवेदन में बताया कि बीती रात मेरा पुत्र अपने दरवाजे पर बैठा था। इसी बीच पड़ोसी राकेश राय वहां पहुंच कर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसने चाकू मेरे बेटे की पेट में घोंप दिया और फरार हो गया। थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने बताया कि इस मामले में राकेश राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

बच्चों के विवाद में दंपती की पिटाई

साहेबगंज थाना क्षेत्र की जगदीशपुर पंचायत अंतर्गत बैजतापुर गाव में बच्चों के विवाद को लेकर सोमवार की दोपहर दंपती को मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायलों का इलाज पीएचसी में हो रहा है। पीड़िता उमा देवी ने बताया उनके बच्चे पड़ोसी बच्चों के साथ दरवाजे के सामने खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें तथा उनके पति रंजीत साह को मारपीट कर घायल कर दिया। बताया कि उनके पति गाव में ही चाय दुकान चलाकर परिवार का पालन- पोषण करते हैं। छोटी-छोटी बात को लेकर अक्सर उनके साथ मारपीट की जाती है। उसने थाने में इसकी शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी