पीजी वन छात्रावास से एक युवक हिरासत में

बीआरएबीयू के पीजी पुरुष छात्रावास में हंगामा और बदमाशों के जमावड़ा की सूचना पर काजीमोहम्मदपुर और विवि थाने की पुलिस ने बुधवार की देर शाम छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:25 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 01:25 AM (IST)
पीजी वन छात्रावास से एक युवक हिरासत में
पीजी वन छात्रावास से एक युवक हिरासत में

मुजफ्फरपुर : बीआरएबीयू के पीजी पुरुष छात्रावास में हंगामा और बदमाशों के जमावड़ा की सूचना पर काजीमोहम्मदपुर और विवि थाने की पुलिस ने बुधवार की देर शाम छापेमारी की। अवैध रूप से रह रहे एक युवक को हिरासत में लिया गया। विवि थानाध्यक्ष श्रीकांत ने बताया कि देर रात छात्रावास में जश्न मनाने और उसके बाद हंगामा की जानकारी मिली थी। हालांकि, छापेमारी के दौरान कोई अवैध सामान बरामद नहीं हुआ। हास्टल के कमरों की जांच की गई साथ ही वहां रह रहे छात्रों से पूछताछ की गई।

घर में घुसकर महिला की पिटाई

सरैया थाना के सरैया वार्ड-पांच में तारा कुमारी के घर में घुस कर उसके पट्टीदार ने पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में पुलिस ने उसका फर्दबयान दर्ज किया। उसने इस मामले में संजय साह को आरोपित बनाया है। प्राथमिकी में कहा है कि उसके पति ट्यूशन पढ़ाते हैं। 31 जुलाई की शाम उसके पति ट्रयूशन पढ़ाने गए थे। अकेली पाकर उसका पट्टीदार संजय साह नशे में धुत होकर उसके घर में घुस गया। उसकी बुरी तरह मारपीट की और मंगल सूत्र छीन लिया। संजय की नजर उसकी जमीन पर है। वह मारपीट कर भगा देना चाह रहा है जिससे वह जमीन पर कब्जा कर सके।

बालू मामले में ट्रक मालिक व चालक को जेल

सदर थाना परिसर से बालू लदा ट्रक गायब करने के मामले में गिरफ्तार मालिक बेनीबाद केवटसा के रघुवीर मंडल व मिश्रौली के लालबाबू सहनी को पुलिस ने बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बता दें कि 26 जुलाई को खनन विभाग ने ओवलोडेड बालू लदे ट्रक को जब्त कर पुलिस को सौंपा था। चालक व मालिक की मिलीभगत से थाना परिसर से ट्रक गायब कर दिया गया। मामले में खनन विभाग ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। छानबीन में पुलिस को पता चला कि बेनीबाद इलाके में बालू लदा ट्रक रखा गया है। सूचना पर पुलिस ने वहां छापेमारी कर ट्रक को जब्त कर लिया।

chat bot
आपका साथी