मोतीपुर में ट्रक में दबकर महिला की मौत, पति घायल, सड़क जाम

मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर सरैया पथ स्थित जुनेदा गांव के पास मंगलवार की शाम ट्रक में दबकर एक महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 02:30 AM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 02:30 AM (IST)
मोतीपुर में ट्रक में दबकर महिला की मौत, पति घायल, सड़क जाम
मोतीपुर में ट्रक में दबकर महिला की मौत, पति घायल, सड़क जाम

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर सरैया पथ स्थित जुनेदा गांव के पास मंगलवार की शाम ट्रक में दबकर एक महिला की मौत हो गई। वहीं पति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद चालक भाग निकला। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मुआवजा की मांग को हंगामा किया। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जाम से वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

हरपुर जुनेदा निवासी घायल राम प्रवेश राम ने बताया कि वह पत्नी बच्ची देवी के साथ मोतीपुर बाजार से सब्जी खरीदकर साइकिल से घर लौट रहे थे। इसी बीच हरदी की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे लकड़ी लदी ट्रक ने ठोकर मरते हुए पलट गया। इसमें दब कर पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

सरैया में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, एक गंभीर : जैतपुर ओपी क्षेत्र के खैरा गाव में अनियंत्रित चार पहिया वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताते हैं कि रामपुर बल्ली निवासी नवलेश कुमार व उनके संबंधी रमन कुमार आह्लादपुर थाना काटी के साथ बाइक से बहन के घर से लौट रहे थे। खैरा गांव के पास दुर्घटना हो गई। दोनों को सरैया पीएचसी में भर्ती कराया गया। नवलेश की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने रेफर कर दिया। मुजफ्फरपुर ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई है। वहीं, रमन का पीएचसी इलाज चल रहा है। परिवर्तनकारी जन संघर्ष मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना में नवलेश की मौत हो गई है।

chat bot
आपका साथी