मुजफ्फरपुर के नरौली सेन में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

पूछताछ में मृतका नासरीन बेगम के गोतनी गुलशन खातून ने बताया कि वुधवार की रात्रि में वह खाना खाकर दोनों बच्चों के साथ सोई थी । सुबह जब गांव की महिलाएं शौच के लिय खेत मे गई तो एक महिला को खेत मे पड़ा देखा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:48 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के नरौली सेन में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका
लोगों ने यह बताया कि मृतक के पति से संबंध अच्छा नहीं रहता था।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के नरौली सेन में गुरुवार की सुबह ढैंचा के खेत मे एक युवती की शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव की पहचान स्थानीय मो. मुस्ताक की पत्नी का बताया जा रहा है। पूछताछ में मृतका नासरीन बेगम के गोतनी गुलशन खातून ने बताया कि वुधवार की रात्रि में वह खाना खाकर दोनों बच्चों के साथ सोई थी । सुबह जब गांव की महिलाएं शौच के लिय खेत मे गई तो एक महिला को खेत मे पड़ा देखा। तब इस बात की जानकारी उन महिलाओं ने अपने अपने घर वाले को दी। इसके बाद देखते ही देखते स्थानीय लोगों की काफी संख्या में भीड़ लग गई । इसी बीच किसी ने मुशहरी थाना की पुलिस को सूचना दी। शव की सूचना पर मुशहरी थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ,सब इंसपेक्टर आरसी दास, प्रशिक्षु दरोगा चांदनी कुमारी सावरिया ,बीरबल कुशवाहा पहुंच कर शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिय एसकेएमसीएच भेज दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक का पति हैदराबाद में काम करता है जो वहीं है। इनके दो संतान है, एक बेटी दूसरा बेटा । दबी जुबान से लोगों ने यह बताया कि मृतक के पति से संबंध अच्छा नहीं रहता था। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कई बार पंचायती भी की थी । गोतनी ने बताया कि वो घंटो मोबाइल से हंस हस कर बात करती थी ।शायद किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था । निकाह के दस वर्ष हुए है लेकिन दोनों का संबंध बेहतर नहीं था । मृतक के मोबाइल का सिम भी गायब बताया गया है । मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था। ग्रामीणों द्वारा हत्या की आशंका जताई गई है। जानकारी मिलने पर मृटका के मायके से परिजन वहां पहुंच चुके है । हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। 

chat bot
आपका साथी