मुजफ्फरपुर में गाली-गलौज से मना करने पर महिला को किया जख्मी

जख्मी रीता देवी ने आवेदन में बताया कि 8 जून को मेरे पति अपने नाती को लेकर वैशाली चले गए थे। इसी दौरान नरेंद्र कुमार सिंह ने नशे की हालत में गाली गलौज करने लगे। मेरी पुत्री द्वारा मना करने पर मारपीट कर मुझे जख्मी कर दिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 08:47 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 08:47 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में गाली-गलौज से मना करने पर महिला को किया जख्मी
दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पारू (मुजफ्फरपुर), जासं। थाना क्षेत्र के फुलाढ़ गाव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक महिला बुरी तरह जख््मी हो गई। पारू पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जख्मी रीता देवी ने आवेदन में बताया कि 8 जून को मेरे पति अपने नाती को लेकर वैशाली चले गए थे। इसी दौरान नरेंद्र कुमार सिंह ने नशे की हालत में गाली गलौज करने लगे। मेरी पुत्री द्वारा मना करने पर माधुरी कुमारी, ऋषिकेश कुमार, गीता कुमारी ने मारपीट कर मुझे जख्मी कर दिया। वहीं, दूसरे तरफ से नरेंद्र कुमार सिंह ने आवेदन में बताया कि मेरे दरवाजे पर गिरेंद्र कुमार, रीता सिन्हा, रूपा कुमारी, रूपम कुमारी एवं नवादा मंसूरपुर जिले वैशाली के दामाद विक्रम कुमार दुबे ने मिलकर मारपीट की। इस मामले में थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि आवेदन के आलोक में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

चारा लाने गए किशोर की डूबने से मौत

मीनापुर (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के खरार गांव में नदी में डूबने से 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान खरार निवासी मंटून साह के पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है। बताया गया कि सोनू बकरी के लिए चारा लाने नदी किनारे गया था। चारा लेकर घर लौटने के क्रम में पैर फिसलने से वह गहरे पानी में जा गिरा जहांं डूबने से उसकी मौत हो गई। शाम में उसका शव पानी में उपलाता देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया। इस संबंध ने मृतक के पिता ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी