मुजफ्फरपुर में महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप, मह‍िला का पति हिरासत में

Bihar Crime मायके वालों ने हत्या का आरोप पति पर ही लगाया है। सूचना पर पहुंची सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि स्वजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायगी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:57 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप,  मह‍िला का पति हिरासत में
मुजफ्रफरपुर के स‍िकंदरपुर में पुल‍िस गि‍रफ्त में आरोपी। जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के बालूघाट बांध रोड इलाके में एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मृतका की पहचान मीनापुर रामपुर हरी छपरा के  राजेश साह की पत्नी रिंकू देवी के रूप में हुई है। मायके वालों ने हत्या का आरोप पति पर ही लगाया है। सूचना पर पहुंची सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि स्वजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया कि बालूघाट बांध रोड स्थित आटा चक्की के समीप किराये के मकान में पिछले कई सालों से राजेश पत्नी के साथ रहता था। इसी क्रम में शनिवार की सुबह घर मे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगो की भीड़ जुटी।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिकंदपुर ओपी की पुलिस ने मामले की छानबीन की। मायके वालों द्वारा हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने फिलहाल आरोपित पति राजेश साह को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा कि औराई थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव निवासी हीरा साह ने अपनी बेटी की शादी सात वर्ष पूर्व मीनापुर थाना क्षेत्र के रामपुरहरी छपरा गांव निवासी राजेश साह से की थी। मृतका के भाई रंजीत साह ने हत्या का आरोप पति पर लगाया है।

chat bot
आपका साथी