अभद्र भाषा का विरोध करने पर महिला की पिटाई

नगर थाना क्षेत्र के कमरा मोहल्ला चंदवारा में अभद्र भाषा प्रयोग रोकने पर जहाना खातून की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी।

JagranFri, 03 Dec 2021 01:43 AM (IST)
अभद्र भाषा का विरोध करने पर महिला की पिटाई

मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के कमरा मोहल्ला चंदवारा में अभद्र भाषा प्रयोग रोकने पर जहाना खातून की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। उन्होंने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें मोहल्ला के मो.जाफर, मोहरम अली, मो.मोबिन अंसारी उर्फ छोटू, मो.जीशान व मो.अमान को आरोपित बनाया है। प्राथमिकी में उसने कहा है कि आरोपित असामाजिक प्रवृति के लोग हैं। ये सभी एक धार्मिक स्थल के निकट अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे। इससे जब रोका तो उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। इसका विरोध करने पर उसकी पिटाई की गई। जब उसके पति अमीर हुसैन बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

दारोगा के खिलाफ रिश्वतखोरी की शिकायत

बरूराज थाने में पदस्थापित दारोगा योगेंद्र सिंह पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए सिसवा निवासी राजकुमार पंडित ने एसएसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की माग की है। आवेदक का कहना है कि दो माह पूर्व दबंगों ने मेरी पुत्री प्रीति से मारपीट की जिसमें उसका सिर फट गया। पीएचसी में इलाज कराने के बाद अगले दिन जब वह घटना की लिखित शिकायत देने बरूराज थाने पर गए तो आवेदन तो ले लिया गया, लेकिन कार्रवाई के लिए दारोगा योगेंद्र सिंह ने रिश्वत में मोटी रकम मागी। इतना ही नहीं, दारोगा ने अस्पताल से जख्म प्रतिवेदन मंगवाने के लिए चौकीदार को भी रिश्वत देने को कहा। पैसे नहीं देने पर प्राथमिकी में धारा 307 नहीं लगाया। एसएसपी ने पूरे मामले में जाच के आदेश दिए हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.