बोचहां में शराब के साथ महिला गिरफ्तार

बोचहां थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर शराब धंधेबाज और नशेड़ियों पर कार्रवाई को पुलिस ने छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 02:02 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 02:02 AM (IST)
बोचहां में शराब के साथ महिला गिरफ्तार
बोचहां में शराब के साथ महिला गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। बोचहां थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर शराब धंधेबाज और नशेड़ियों पर कार्रवाई को पुलिस ने छापेमारी की। मोर चौमुख गाव में प्रभारी थानाध्यक्ष माया शकर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी में चुलाई शराब बनाते पुलिस ने नंदकिशोर पासवान की पत्‍‌नी रिना देवी को गिरफ्तार किया। उसके पास से तीन लीटर देसी शराब बरामद की गई। उधर बोचहां कर्णपुर चौधरी टोला व मझौली से शराब के नशे में कर्णपुर वार्ड-10 के विश्वनाथ राम के पुत्र संतोष राम व मझौली के दशई भगत के पुत्र देवधारी भगत को गिरफ्तार किया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को जेल भेजा गया है।

मोतीपुर में शराब के साथ चार गिरफ्तार : मोतीपुर थाना क्षेत्र के भटौलिया चौक से ढाई लीटर देसी शराब के साथ भटौलिया निवासी रवींद्र कुमार, नंदन कुमार, महना टारा निवासी सोनेलाल साह व पूर्वी चंपारण जिला के मेहसी थाना क्षेत्र के मिठनपुरा निवासी मोहन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सभी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।उधर, बरूराज पुलिस ने सहमलवा गाव में छापेमारी कर शराब मामले में फरार राजन माझी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि उसे जेल भेजा गया है।

मुशहरी में बरामद शराब की नष्ट : मुशहरी थाना क्षेत्र में विभिन्न मामलों में पकड़े गए कुल 28 काडों से संबद्ध करीब 600 लीटर शराब को मंगलवार को पुराने मुशहरी थाना परिसर में विनष्ट किया गया। मौके पर मजिस्ट्रेट सीओ सुधाशु शेखर, थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार और अवर निरीक्षक उत्पाद अल्पना रानी थीं।

chat bot
आपका साथी