पत्नी कुंडी खड़कने का इंतजार करती रही वहीं साली दिल बेकाबू कर गई और फिर.., समस्तीपुर की घटना

रोसड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुर्गा पूजा मेला घुमाने के बहाने 14 अक्टूबर की देर शाम जीजा साली के साथ फरार। आरोपित की पत्नी व उसके ससुराल वालों का बुरा हाल। किशोरी के भाई द्वारा रोसड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:41 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:04 PM (IST)
पत्नी कुंडी खड़कने का इंतजार करती रही वहीं साली दिल बेकाबू कर गई और फिर.., समस्तीपुर की घटना
मेला घुमाने के बहाने साली को भगा ले गया जीजा। प्रतीकात्मक फोटो

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता।दिल भी अजीब चीज है। इसको काबू करना इंसान के बस की बात नहीं। कब, कहां और किस मोड़ पर किसी और का हो जाए, कहा नहीं जा सकता। इसकी वजह से कई बार इंसान को असहज स्थिति का भी सामना करना पड़ता है। समस्तीपुर के रोसड़ा में कुछ ऐसा ही हुआ। यहां एक गांव में बेगूसराय जिला के छौड़ाही ओपी अंतर्गत सौंथ निवासी राजीव कुमार यादव दुर्गा पूजा के मौके पर अपने ससुराल आए। सबकुछ सही ही चल रहा था, लेकिन उनकी साली ने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि वे उसके आगे अपना दिल हार बैठे। सभी सामाजिक मान मर्यादाओं को पीछे छोड़ते हुए उसे मेला देखने के बहाने घर से भगा कर ले गए। कई दिनों तक तलाशने के बाद भी अभी तक दोनों का कहीं कोई पता नहीं चला है। इस संबंध में किशोरी के भाई द्वारा रोसड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

यह भी पढ़ें: Bihar assembly by-election 2021: चिराग ने सीएम नीतीश की पार्टी ने लिए कही बड़ी बात, कुशेश्वरस्थान में भरी हुंकार

देर रात तक वापस नहीं आने पर खोजबीन
रोसड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में मेला घुमाने के बहाने किशोरी को उसके जीजा द्वारा ही भगाकर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में किशोरी के भाई द्वारा रोसड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें अपने चाचा के दामाद बेगूसराय जिला के छौड़ाही ओपी अंतर्गत सौंथ निवासी राजीव कुमार यादव को आरोपित किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि विगत 14 अक्टूबर को रात्रि 8:30 बजे राजीव द्वारा गांव में ही मेला घुमाने के बहाने किशोरी को अपने साथ में ले गया। जबकि उसकी पत्नी उसके घर लौटने का इंतजार कर रही थी। देर रात तक वापस नहीं आने पर खोजबीन प्रारंभ की गई। लगातार प्रयास के बावजूद उसका अता पता नहीं चल सका। वापस नहीं आने पर किशोरी के भाई ने प्राथमिकी दर्ज कराकर अपनी बहन के बरामदगी की गुहार लगाई है। रोसड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोरी की बरामदगी को लेकर अनुसंधान तेज कर दिया है। इसके लिए मोबाइल का सीडीआर निकाले जा रहे हैं। इसके लोकेशन के आधार पर छापेमारी की जा रही है। हालांकि आरोपित के बार-बार लोकेशन बदलने की वजह से उसे अभी तक दबोचा नहीं जा सका है।

chat bot
आपका साथी