नई नवेली दुल्‍हन बनी पुल‍िस के ल‍िए चुनौती, शादी के छह द‍िन बाद कर दी कांड, मुजफ्फरपुर में रोचक घटना

Muzaffarpur News शादी के छह दिन बाद मुजफ्फरपुर से लापता हुई नवविवाहिता को ढूंढेगी पुलिस मुजफ्फरपुर के गन्नीपुर से लापता मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुल‍िस जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मोबाइल काल डिटेल्स फेसबुक व इंस्टाग्राम को खंगाल रही पुलिस।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:24 PM (IST)
नई नवेली दुल्‍हन बनी पुल‍िस के ल‍िए चुनौती, शादी के छह द‍िन बाद कर दी कांड, मुजफ्फरपुर में रोचक घटना
मुजफ्फरपुर से फरार दुल्‍हन की जांच पड़ताल में जुटी पुल‍िस। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। ब‍िहार में रहस्‍यमय ढंग से पत्र ल‍िखकर फरार हुई नई नवेली दुल्‍हन अब पुल‍िस के ल‍िए बनी मुसीबत। शादी होने के महज छह द‍िन बाद ही गायब हो गई। इस घटना की चर्चा मुजफ्फरपुर से लेकर समस्‍तीपुर तक हो रही। और हो भी क्‍यों न युवती ने कुछ काम ही ऐसा क‍िया है। बता दें क‍ि काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित एक महिला छात्रावास से नवविवाहिता के गायब होने के मामले की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। कांड दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है। मगर अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। इसके कारण स्वजन काफी चिंतित हैं। हालांकि पुलिस की तरफ से कहा गया है कि नवविवाहिता के मोबाइल का काल डिटेल्स निकाला जा रहा है। इसके आधार पर पता लगाने की कवायद की जाएगी।

पुलिस का कहना है कि नवविवाहिता का फेसबुक, इस्टाग्राम व अन्य सोशल एकाउंट को भी खंगाला जा रहा है। बता दें कि समस्तीपुर निवासी छात्रा की 22 नवंबर को शादी हुई थी । उसके पति रेलवे में कार्यरत है। शादी के दो दिनों बाद वह पति के साथ मायके आई। वहां से बीएससी परीक्षा का असाइनमेंट जमा करने की बात बताकर 26 को वह गन्नीपुर स्थित छात्रावास में पहुंची। 27 को असाइनमेंट जमा करना था । इसके बाद से वह लापता हो गई। स्वजनों की छानबीन में छात्रा के बिस्तर के नीचे से एक हस्तलिखित पत्र मिला था । इसमें लिखा गया है कि मेरी मौत का जिम्मेवार मैं स्वयं हूं। किसी को परेशान नहीं किया जाए। पुलिस का कहना है कि पत्र को लेकर भी जांच की जा रही है। उसके लिखावट की जांच के लिए एक्सपर्ट से संपर्क किया गया है। इसके लिए छात्रा द्वारा लिखी गई कापी से मिलान किया जाएगा, ताकि सच सामने आ सके। पुल‍िस का कहना है मामला काफी गंभीर है। जांच पड़ताल जारी है।   

chat bot
आपका साथी