वोट मांगने न‍िकली मह‍िला मुख‍िया तो सीटी बजाकर कुछ लोग करने लगे अश्‍लील हरकत, दरभंगा चौकाने वाली घटना

Mukhiya Chunav दरभंगा ज‍िले के स‍िंहवाड़ा में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। महिला मुखिया ने लगाया अश्लील हरकत का आरोप चार लोगों पर केस आरोप है क‍ि जनसंपर्क के दौरान उसके साथ कुछ लोग अश्‍लील हरकरत करते हैं। सीजी बजाने लगते हैं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:21 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:24 PM (IST)
वोट मांगने न‍िकली मह‍िला मुख‍िया तो सीटी बजाकर कुछ लोग करने लगे अश्‍लील हरकत, दरभंगा चौकाने वाली घटना
दरभंगा में मह‍िला मुख‍िया से अश्‍लील हरकत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा (स‍िंहवाड़ा), जासं। राजनीत‍िक सरगर्मी व पंचायत चुनाव का तापमान बढऩे के साथ आरोप प्रत्यारोप के बीच प्राथमिकी दर्ज करने का मामला सामने आने लगा है। रामपुरा पंचायत की वर्तमान मुखिया ममता चौधरी ने गांव के संतोष चौधरी, कुन्दन चौधरी, अप्पू चौधरी, धीरज कुमार चौधरी को आरोपित कर कहा है कि पंचायत चुनाव को लेकर मुहल्ले में भ्रमण कर लोगों से जनसंपर्क चल रहा था। इस बीच राजीव चौधरी दुकान पर पहुंचे तो मुझे देखकर लोग अश्लील हरकत कर सीटी बजाने लगे। मना करने पर गाली गलौज कर धक्का देकर धकेल दिया। महिलाओ के साथ जनसंपर्क के लिए जब भी निकलती हूं तो सभी लोग प्राय: नशे की हालत में अश्लील हरकत कर अशब्द भाषा का प्रयोग करते रहते हैं। गांव के अभिवावक को सूचना के बाद भी उपरोक्त लोग अपनी हरकत करने पर उतारू रहते हैं। तरह तरह की धमकी देने से मेरे परिवार के जान माल का खतरा बना रहता है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू करा दी है।

हायाघाट में पंच पद पर तीन अभ्यार्थियों का नामांकन रद

हायाघाट। प्रखंड मुख्यालय में पर्यवेक्षक डा. अमीर आफाक अहमद फैजी की मौजूदगी में शनिवार को प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी रागिनी साहु व सहायक निर्वाची पदाधिकारी कमल प्रसाद साह की देखरेख में सरपंच व पंच सदस्य पद पर किए गए नामांकन पत्रों की संवीक्षा हुई। जांच में पंच सदस्य पद के कुल तीन नामांकन रद किए गए। वहीं, सरपंच पद के लिए किए गए नामांकन पत्रों की संवीक्षा में सभी 94 नामांकन पत्र स्वीकृत किए गए हैं। बीडीओ ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि प्रखंड की 12 पंचायतों में पंच पद के लिए 354 नामांकन में तीन नामांकन रद किए गए।

वहीं, वार्ड सदस्य पद के लिए 823 नामांकन में तीन नामांकन रद किए गए। पंचायत समिति सदस्य पद के लिए किए गए 139 नामांकन में 135 नामांकन स्वीकृत किए गए है। चार नामांकन पत्रों को रद किया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त पांच पदों के लिए कुल 1536 उम्मीदवारों का नामांकन स्वीकृत किया गया है। इनमें मुखिया पद पर 136, सरपंच पद पर 94, पंचायत समिति सदस्य पद पर 135, वार्ड सदस्य पद पर 820, पंच पद पर 351 नामांकन स्वीकृत किए गए। बताया कि 18 अक्टूबर को नाम वापसी है। इसी दिन चुनाव चिन्ह आवंटित किए जाएंगे। 3 नवंबर को मतदान व 13 व 14 नवंबर को मतगणना होगी।

chat bot
आपका साथी