Paschim Champaran: दियारे में फसल देखने गए दो छात्र गंडक नदी में डूबे, एक का मिला शव दूसरा लापता

पश्चिम चंपारण के बैरिया थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम गंडक नदी में दो युवक डूब गए। एक घंटे बाद गंडक नदी के पखनाहा घाट पर मिला एक युवक का शव। स्थानीय गोताखोर व ग्रामीण एक अन्य युवक के शव की कर रहे हैं तलाश।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 07:35 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 07:35 PM (IST)
Paschim Champaran: दियारे में फसल देखने गए दो छात्र गंडक नदी में डूबे, एक का मिला शव दूसरा लापता
दियारे में फसल देखने गए दो छात्र गंडक नदी में डूबे। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पश्चिम चंपारण, जागरण संवाददाता। दियारे में खेत में लगे फसल को देखने गए दो छात्र मंगलवार की शाम में गंडक नदी के पखनाहा घाट के समीप डूब गए। स्थानीय गोताखोर एवं ग्रामीणों के सहयोग से एक घंटे बाद एक युवक का शव नदी से निकाला गया। जबकि एक अन्य युवक की तलाश जारी है। मृत युवक की पहचान बैरिया थाना क्षेत्र के पखनाहा डुमरिया पंचायत के वार्ड नंबर 4 निवासी प्रेम चंद्र प्रसाद के पुत्र राजन कुमार(22) के रूप में की गई है। जबकि एक अन्य युवक उसी गांव के मनोज कुशवाहा का पुत्र रोशन कुमार (21) अभी भी लापता है। बताया जाता है कि दोनों मित्र थे। शाम चार बजे के आसपास दियारे में गए थे।

 अचानक 5: 30 बजे बारिश होने लगी। दोनों भागकर पखनाहा घाट के समीप पहुंचे और नदी पार करने लगे। इसी दौरान गहरा पानी में जाने के कारण डूब गए। पंचायत के उप मुखिया मोहन चौरसिया ने बताया कि दोनों पटना व बेतिया रह कर पढ़ाई करते थे । कोरोना काल में लॉकडाउन की वजह से घर आए हुए थे । राजन पटना में सिविल सर्विस की तैयारी करता था। जबकि रोशन बेतिया में बीए का छात्र था। अंचलाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि दो युवकों के गंडक नदी में डूबने की सूचना मिली है। एनडीआरएफ की टीम को सूचित किया गया है। फिलहाल, शव की खोज ग्रामीण व स्थानीय गोताखोरों से कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी