West Champaran News: वाल्मीकिनगर में तीन किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

West Champaran Crime News एसएसबी ने चेकिंग के दौरान धोबहा से तीन किलो चरस के दो तस्करों को गिरफ्तार किया। बाइक की डिक्की में चरस रखकर वे यूपी ले जाने की कोशिश में थे। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:26 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:26 PM (IST)
West Champaran News: वाल्मीकिनगर में तीन किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
वाल्मीकिनगर में तीन किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार।

वाल्मीकिनगर (पचं), जासं। एसएसबी ने चेकिंग के दौरान धोबहा से तीन किलो चरस के दो तस्करों को गिरफ्तार किया। बाइक की डिक्की में चरस रखकर वे यूपी ले जाने की कोशिश में थे। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है। सोमवार की देर शाम 21 वीं वाहिनी डी कंपनी एसएसबी के जवान वाल्मीकिनगर - बगहा मुख्य पथ पर नाका लगा कर चेकिंग कर रहे थे। तभी दो युवक बाइक से आते दिखाई दिए। शक के आधार पर जवानों ने उन्हें रोका और बाइक की तलाशी ली।डिक्की में तीन किलो चरस मिला। पूछताछ में तस्करों की पहचान सेमरा निवासी राजेश साह पिता स्व0 सिंहासन साह व नौरंगिया निवासी विवेक कुमार पिता विनोद चौधरी के रूप में की गई। तस्करों ने बताया कि वे लंबे समय से इस धंधे में लिप्त थे। पटना से चरस लाकर यूपी के गोरखपुर, गोहाटी व अन्य जगहों पर भेजा जाना था। दोनों तस्करों को अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वाल्मीकि नगर में कोरोना जांच के बाद स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

इस बाबत एसएसबी के निरीक्षक अमित कुमार शर्मा ने बताया कि मादक द्रव्यों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में तस्करों के पास से तीन किलो चरस की खेप मिली है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग एक करोड़ रुपये आंकी गई है। गिरफ्तार तस्करों से तस्करी के सिंडिकेट के पर्दाफाश के लिए गहन पूछताछ की जा रही है। अंधेरे का लाभ लेकर चरस तस्कर वाल्मीकिनगर से बगहा होते हुए यूपी जाने की कोशिश में थे। इसी दौरान एसएसबी की विशेष टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर धोबहा समीप से गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि एसएसबी के आवेदन के पर दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी