पश्चिम चंपारण : तमंचा लहराकर डांस का वीडियो वायरल के मामले में 9 नामजद व 25 के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

West Champaran News विगत दिनों तमंचा लहराकर डीजे के धुन पर डांस करती नर्तकी एवं आसपास थिरतकते लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 नामजद सहित 20 से 25 अज्ञात लोगों पर एफआईआर भी दर्ज कर दी।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:47 PM (IST)
पश्चिम चंपारण : तमंचा लहराकर डांस का वीडियो वायरल के मामले में 9 नामजद व 25 के विरुद्ध एफआईआर दर्ज
तमंचा लहराकर डांस का वीडियो वायरल के मामले में 9 नामजद व 25 के विरुद्ध एफआईआर दर्ज।

चनपटिया (पश्चिम चंपारण), जासं। विगत दिनों तमंचा लहराकर डीजे के धुन पर डांस करती नर्तकी एवं आसपास थिरतकते लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वायरल वीडियो चनपटिया थाना क्षेत्र के बारवाचाप गांव में हुए शादी समारोह का बताया जा रहा था। प्रभारी थानाध्यक्ष सुजीत दास ने जब मामले की प्रारंभिक जांच कराई तो बारवाचाप गांव निवासी नर्मदेश्वर चौबे की बेटी के शादी में ऑर्केस्ट्रा नर्तकी हाथ में देसी कट्टा लहराकर लड़कों के झुंड के पास डांस करने की पुष्टि हुई। मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष श्री दास ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 दर्ज प्राथमिकी में बताया गया हैं कि कोरोना काल में सरकार की ओर से लगाए गए लॉकडाउन के दौरान चनपटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बारवाचाप गांव निवासी नर्मदेश्वर चौबे की बेटी की शादी हो रही थी। शादी समारोह में लौरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रमौली बेलवा निवासी ऑर्केस्ट्रा संचालक दिनेश यादव से नर्तकियों द्वारा डांस करने का एक सट्टा तय किया गया था। उक्त शादी समारोह में नर्तकी अंकिता कुमारी डीजे के धुन पर डांस कर रही थी। तभी नर्तकी का डांस देख रहे पास में बैठे युवकों के समूह में बारवाचाप निवासी विपुल मिश्रा ने नर्तकी अंकिता को देसी पिस्टल थमाया। अंकिता ने तमंचे को ऊपर के तरफ लहराते हुए डांस की और पून: कट्टा को विपुल मिश्रा को वापस कर दी। जिसके बाद युवकों ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते बिना मास्क व शारीरिक दूरी का पालन करते हुए देर रात तक डांस का लुत्फ भी उठाया।

 किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे पुलिस को इसकी भनक लगी। मामले में पुलिस ने अग्रतर कार्रवाई करते हुए 9 नामजद सहित 20 से 25 अज्ञात लोगों पर एफआईआर भी दर्ज कर दी। दर्ज एफआईआर में नर्मदेश्वर चौबे, कुंदन कुमार चौबे, गुंजेश कुमार चौबे, विपुल मिश्रा, अभिषेक चौबे, शुभम चौबे, सावन ङ्क्षसह सहित ऑर्केस्ट्रा संचालक दिनेश यादव एवं नर्तकी अंकिता कुमारी को अभियुक्त बनाते हुए आईपीसी की धारा 307, एपेडेमिक एक्ट 1897 एवं आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष सुजीत दास ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी