सीतामढ़ी में दुर्गाा नवमी पूजन, शस्त्र व शास्त्र के संरक्षण का लिया गया संकल्प

कार्यकर्ताओं ने शस्त्र और शास्त्र पर प्रकाश डालते हुुए कहा कि शस्त्र और शास्त्र की आवश्यकता अपने जीवन यापन के लिए समाज के उन्नति के लिए देश को मजबूत बनाने के लिए अति आवश्यक है।शास्त्र मार्ग प्रशस्त करता है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 08:08 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 08:08 PM (IST)
सीतामढ़ी में दुर्गाा नवमी पूजन, शस्त्र व शास्त्र के संरक्षण का लिया गया संकल्प
दुर्गा नवमी पर विहिप और बजरंग दल ने किया शस्त्र पूजन। फोटो- जागरण

सीतामढ़ी, जासं। विश्व हिंदू परिषद की ओर से दुर्गाा नवमी के अवसर पर भवदेपुर स्थित जिला कार्यालय में शस्त्र पूजन कार्यक्रम हुआ । कार्यक्रम कीी अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष श्याम बाबू सिंह ने किया ।कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर किया गया। सभी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं एवं विहिप के पदाधिकारियों ने शस्त्र पूजन किया। कार्यकर्ताओं ने शस्त्र और शास्त्र पर प्रकाश डालते हुुए कहा कि शस्त्र और शास्त्र की आवश्यकता अपने जीवन यापन के लिए समाज के उन्नति के लिए देश को मजबूत बनाने के लिए अति आवश्यक है।शास्त्र मार्ग प्रशस्त करता है। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की आवश्यकता पर विस्तृत प्रकाश डालते हुए बताया कि आज बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद नहीं होता तो दूसरे धर्म के लोग हिंदुओं को अधिक धर्म परिवर्तन कराएं होते और पूर्व की भांति देश को खंडित होने के कगार पर पहुंचा दिया होता जैसा कि पूर्व में हुआ है।देश की अखंडता के लिए समाज को मजबूती के लिए बजरंग दल की अति आवश्यक है। जो शस्त्र और शास्त्र धारण किए हुए समाज के सामने खड़ा रहे।शस्त्र पूजन कार्यक्रम में प्रांत सह मंत्री अरविंद झा ,भूषण दास जी महाराज, जिला उपाध्यक्ष श्याम बाबू सिंह, बजरंग दल जिला सह संयोजक गुड्डू गिरी ,भवदेपुर बजरंग दल संयोजक कृष्ण नंदन कुमार सानू,कपरौल बजरंग दल संयोजक कन्हैया कुमार ,नगर बजरंग दल संयोजक बाबुल कुमार, विवेक कुमार, हेमंत कुमार, शुभम कुमार, सूरज पासवान ,सुमित झा आदि सदस्य उपस्थित हुए। मुन्ना वर्मा को विश्व हिंदू परिषद नगर अध्यक्ष घोषित किया गया।श्व हिंदू परिषद की ओर से दुर्गाानवमी के अवसर पर भवदेपुर स्थित जिला कार्यालय में शस्त्र पूजन कार्यक्रम हुआ । 

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष श्याम बाबू सिंह ने किया ।कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर किया गया। सभी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं एवं विहिप के पदाधिकारियों ने शस्त्र पूजन किया। कार्यकर्ताओं ने शस्त्र और शास्त्र पर प्रकाश डालते हुुए कहा कि शस्त्र और शास्त्र की आवश्यकता अपने जीवन यापन के लिए समाज के उन्नति के लिए देश को मजबूत बनाने के लिए अति आवश्यक है।शास्त्र मार्ग प्रशस्त करता है। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की आवश्यकता पर विस्तृत प्रकाश डालते हुए बताया कि आज बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद नहीं होता तो दूसरे धर्म के लोग हिंदुओं को अधिक धर्म परिवर्तन कराएं होते और पूर्व की भांति देश को खंडित होने के कगार पर पहुंचा दिया होता जैसा कि पूर्व में हुआ है।देश की अखंडता के लिए समाज को मजबूती के लिए बजरंग दल की अति आवश्यक है। जो शस्त्र और शास्त्र धारण किए हुए समाज के सामने खड़ा रहे।शस्त्र पूजन कार्यक्रम में प्रांत सह मंत्री अरविंद झा ,भूषण दास जी महाराज, जिला उपाध्यक्ष श्याम बाबू सिंह, बजरंग दल जिला सह संयोजक गुड्डू गिरी ,भवदेपुर बजरंग दल संयोजक कृष्ण नंदन कुमार सानू,कपरौल बजरंग दल संयोजक कन्हैया कुमार ,नगर बजरंग दल संयोजक बाबुल कुमार, विवेक कुमार, हेमंत कुमार, शुभम कुमार, सूरज पासवान ,सुमित झा आदि सदस्य उपस्थित हुए। मुन्ना वर्मा को विश्व हिंदू परिषद नगर अध्यक्ष घोषित किया गया। 

chat bot
आपका साथी