मुजफ्फरपुर में मानसून पूर्व बारिश से शहर के कई इलाकों में लगा पानी, निगम को किया आगाह

हल्की बारिश के बाद भी मोतीझील स्टेशन रोड सूतापट्टी गोदाम गली केदारनाथ रोड रज्जू साह लेन क्लब रोड गोला बांध रोड गरीब स्थान रोड पंकज मार्केट रोड समेत शहर के कई इलाकों में जलजमाव हो गया लेकिन एक घंटे में जमा पानी निकल गया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:49 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:49 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में मानसून पूर्व बारिश से शहर के कई इलाकों में लगा पानी, निगम को किया आगाह
जिन इलाकों में चल रहा कार्य बारिश के बाद नारकीय हालात, लोगों का चलना हुआ दुश्वार।

मुजफ्फरपुर, जासं। शहर में बुधवार को सुबह में हुई बारिश से कई इलाके पानी में डूब गए। मानसून पूर्व हुई इस बारिश ने जहां एक ओर जलजमाव से मुक्ति को चल रही निगम की तैयारियों की पोल खोल दी। वहीं, हल्की बारिश के बाद हुए जलजमाव ने निगम को आने वाली परेशानी के संकेत भी दे दिए। 

हल्की बारिश के बाद भी मोतीझील, स्टेशन रोड, सूतापट्टी गोदाम गली, केदारनाथ रोड, रज्जू साह लेन, क्लब रोड, गोला बांध रोड, गरीब स्थान रोड, पंकज मार्केट रोड समेत शहर के कई इलाकों में जलजमाव हो गया, लेकिन एक घंटे में जमा पानी निकल गया। दूसरी ओर जिन इलाकों में सड़क व नाला निर्माण हो रहा है वहां बारिश से नारकीय हालात हो गए। सड़क पर पसरी मिट्टी गीली हो गई। इससे सड़क पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। ऐसे हालात क्लब रोड, चर्च रोड, चैपमैन स्कूल रोड, खादी भंडार रोड, केदारनाथ रोड में देखने को मिले। वहीं नाला उड़ाही के बाद निकाला गया कीचड़ सड़क पर फैल गया। इससे भी लोगों को परेशानी हुई। चित्रगुप्तपुरी मोहल्ला भी बारिश के पानी में डूब गया। रेलवे द्वारा अपनी जमीन को भर देने और वैकल्पिक नाला का निर्माण नहीं होने से जमा पानी निकालना मुश्किल होगा। अस्पताल रोड में पानी जमा होने से वहां जाने वालों को परेशानी हुई।  

chat bot
आपका साथी