चैपमैन स्कूल परिसर हो गया लबालब

हाथी चौक से चैपमैन ग‌र्ल्स हाईस्कूल की तरफ जाने वाले नाले की निकासी बंद होने से चैपमैन स्कूल परिसर पानी से लबालब हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:13 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:13 AM (IST)
चैपमैन स्कूल परिसर हो गया लबालब
चैपमैन स्कूल परिसर हो गया लबालब

मुजफ्फरपुर : हाथी चौक से चैपमैन ग‌र्ल्स हाईस्कूल की तरफ जाने वाले नाले की निकासी बंद होने से चैपमैन स्कूल परिसर पानी से लबालब हो गया। स्मार्ट क्लास सहित अन्य सारे कमरों घुटने भर पानी घुस गया। हेडमास्टर कक्ष और शिक्षकों के कक्ष की ऐसी ही स्थिति रही। वैसे पिछले डेढ़ महीने से स्कूल परिसर में जलजमाव कायम है। गंदा व काला पानी के संपर्क में आने वाले खुजली व अन्य चर्मरोग के शिकार हो रहे हैं। प्राचार्य मदन चौधरी की शिकायत मंगलवार को नगर निगम ने स्कूल परिसर से पानी निकालने की कोशिश की, लेकिन बुधवार को भारी बारिश के कारण परिसर जलप्लावित हो गया। स्कूल आने के दौरान गेट पर ही कई शिक्षकों की बाइक गंदे पानी में बंद हो गई। उनको ठेलकर मिस्त्री के पास ले जाना पड़ा। कई महिला शिक्षकों ने पानी के डर से छुट्टी ले ली। जलजमाव की ऐसी ही स्थिति रही तो आठ अगस्त को होने वाली बीपीएससी की परीक्षा कैसे होगी। 11 अगस्त को जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा है। प्राचार्य ने कहा कि जब तक ड्रेनेज से पानी की निकासी नहीं होगी, विद्यालय में जलजमाव की स्थिति बनी रहेगी।

पोखर में डूबने से युवक की मौत, युवती का सुराग नहीं

कुढ़नी थाना के बंगरा वंशीधर निवासी नंदलाल भगत(45) की मौत बुधवार की सुबह पोखर में डूबने से हो गई। बताया गया कि वह सुबह में कुढ़नी पोखर की तरफ शौच को निकला था। वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई, लेकिन पता नहीं चल सका। ग्रामीणों ने गोताखोर की मदद से पोखर में खोज शुरू की। शाम पाच बजे पोखर से उसका शव बरामद कर लिया गया। ग्रामीणों ने मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की माग सीओ से की है। कांटी : कोल्हुआ निवासी बाबूलाल सहनी की 18 वर्षीय पुत्री पुतुल कुमारी घास लाने के दौरान पैर फिसलने से नदी में डूब गई। स्थानीय गोताखोरों को खोजने में सफलता नहीं मिली तो एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। देर शाम तक उसका सुराग नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी