Bihar Election 2020: बोचहां विधायक बेबी कुमारी द्वारा मुकेश सहनी पर टिकट बेचने के आरोप पर वीआइपी का पलटवार, कहा- ठोकेंगे मुकदमा

Bihar Muzaffarpur Assembly Election 2020 वीआइपी के युवा जिलाध्यक्ष अमित कुमार सहनी ने बोचहां विधायक बेबी कुमारी की ओर से वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी पर टिकट बेचने के आरोप पर पलटवार किया है। बोले वीआइपी नेता सांसद अजय निषाद हमारे नेता उनका नाम लेकर बांटने की कोशिश।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 10:31 PM (IST)
Bihar Election 2020: बोचहां विधायक बेबी कुमारी द्वारा मुकेश सहनी पर टिकट बेचने के आरोप पर वीआइपी का पलटवार, कहा- ठोकेंगे मुकदमा
बोचहां विधायक बेबी कुमारी द्वारा मुकेश सहनी पर टिकट बेचने के आरोप पर वीआइपी का पलटवार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बोचहां विधायक बेबी कुमारी की ओर से वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी पर टिकट बेचने के आरोप पर पलटवार करते हुए आरोप वापस लेने नहीं तो मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी। वीआइपी के युवा जिलाध्यक्ष अमित कुमार सहनी, प्रवक्ता आलोक पासवान व राजकुमार सहनी ने पार्टी कार्यालय में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि कि सांसद अजय निषाद हमारे समाज के लोकप्रिय नेता हैं। उनका नाम वह बेकार घसीट रही हंै। विधायक चाहती हंै कि समाज के लोग वापस में लड़े, लेकिन उनकी मंशा पूरी नहीं होगी। पिछले विधानसभा चुनाव में लोजपा से टिकट नहीं मिलने पर गंभीर आरोप लगाते हुए रोने-धोने का काम किया था। बोचहां की जनता ने महिला के सम्मान में उन्हें जीत दिलाई। इस बार भी वही रोने का काम शुरू कर दिया है। 

 एनडीए में टिकट कटने से नाराज हंै विधायक 

 एनडीए से टिकट कटने से नाराज विधायक बेबी कुमारी ने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। पहले उन्होंने निर्दलीय चुनाव लडऩे का एलान किया था, लेकिन शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने बताया कि वह लोकजनशक्ति पार्टी से चुनाव लड़ेंगी। वह 19 अक्टूबर को अपना नामांकन करेंगी। 

chat bot
आपका साथी