Samstipur News: भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, पीट-पीटकर पिता पुत्र की हत्या

Murder in Samastipur समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर महेशपट्टी की घटना। दो पक्षों के बीच हुए हिंसक झड़प के बाद हुआ हादसा एक ही परिवार की दो महिला समेत आधा दर्जन जख्मी। जानिए क्या है पूरा मामला

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:39 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:39 PM (IST)
Samstipur News: भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, पीट-पीटकर पिता पुत्र की हत्या
(प्रतीकात्मक तस्वीर) भूमि विवाद में पिता पुत्र की हत्या

समस्तीपुर, जेएनएन। उजियारपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर महेशपट्टी में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं दो महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी दो महिलाओं को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान लखनीपुर महेशपट्टी निवासी महेन्द्र पासवान के पुत्र 60 वर्षीय सुरेश पासवान और उनके पुत्र 24 वर्षीय चंद्रदीप पासवान के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 यह है पूरा मामला

लखनीपुर महेशपट्टी निवासी महेन्द्र पासवान के तीन पुत्रों में सुरेश पासवान सबसे बड़े थे। पिता ने अपने दो पुत्रों बीच अपनी जायदाद का बंटवारा किया। सुरेश को हिस्से की थोड़ी बहुत ज़मीन मिली। इसको लेकर सुरेश और उसके भाइयों के बीच रोज़ विवाद हो रहा था। कई बार पंचायत भी हुई। लेकिन समस्या का निदान नहीं हुआ। गुरुवार शाम सुरेश अपने परिवार के साथ घर में बैठा था। इसी बीच कृष्णा और संतोष समेत आघा दर्जन लोग हरवे हथियार से लैस होकर सुरेश के घर घुसकर हमला कर दिया।

 परिवार के सदस्यों से मारपीट करते हुए लहूलुहान कर दिया। शोर शराबे की आवाज़ सुनकर स्थानीय लोगों ने बीच बचाव किया और जख्मी को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान सुरेश और उसके पुत्र चंद्रदीप की मौत हो गई। वहीं सुरेश की पत्नी शकली देवी, पुत्र रवीन कुमार, ललित कुमार, चांदनी कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हैं। थानाघ्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी