प्रेमी युगल का अश्‍लील खेल देख भड़के ग्रामीण, पेड़ से बांध की पिटाई, बनाया वीड‍ियो, जान‍िए मधुबनी का पूरा माजरा

आपत्तिजनक हाल में पकड़ा गया प्रेमी युगल ग्रामीणों ने घंटों बंधक बनाकर रखा चप्पल से पिटाई करते वीडियो बना किया वायरलप्रेमी महिला-पुरुष पहले से शादीशुदा पहले भी कई बार आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ा सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को ग्रामीणों के बंधन से कराया मुक्त

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:35 PM (IST)
प्रेमी युगल का अश्‍लील खेल देख भड़के ग्रामीण, पेड़ से बांध की पिटाई, बनाया वीड‍ियो, जान‍िए मधुबनी का पूरा माजरा
मधुबनी के हरलाखी में पेड़़ से बांधेे प्रेमी युगल को ।

मधुबनी (हरलाखी), जासं। हरलाखी थाना क्षेत्र के कौवाहा बरही पंचायत अंतर्गत बरही गांव में रविवार को एक प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांध कर पिटाई की गई। बाद में प्रेमी जोड़ा पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना के बारे में बताया जाता है कि रविवार की अहले सुबह प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दोनों पहले से शादीशुदा व बाल-बच्चेदार हैं। बावजूद, दोनों अवैध संबंध बना रहे थे। आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। दोनों को घंटों बांध कर रखा गया। इस दौरान उनकी चप्पल से पिटाई करते वीडियो बनाकर भी वायरल किया गया है।

वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग ग्रामीण प्रेमी जोड़े की चप्पल से पिटाई करते भी नजर आ रहे हैं। इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जब गांव पहुंची तो आरोपित प्रेमी युगल को अपने संरक्षण में ले लिया। पुलिस प्रेमी युगल को थाना पर ले आई। ग्रामीणों के मुताबिक गांव का ही एक विवाहित युवक एक विवाहिता के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए चोरी छिपे मिल रहा था। आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पिटाई करनी शुरू कर दी।

पहले भी तीन बार हो चुकी पंचायत

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पहले से ही शादीशुदा है और दोनों के बाल-बच्चे भी है। ग्रामीणों का कहना है कि अवैध संबंध बनाते आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए गांव के ही सुरेंद्र ठाकुर का गांव की ही एक महिला के साथ वर्षों से अवैध संबंध है। इससे पहले भी दोनों को ग्रामीणों ने कई बार अवैध संबंध बनाते पकड़ा था और इस मामले में तीन बार पंचायत भी हुई थी। बावजूद, दोनों के बीच अवैध संबंध कायम रहा। ग्रामीणों ने बताया कि महिला का पति दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है और रविवार को ही वह दिल्ली से घर भी आने वाला था। बहरहाल मामले की सूचना मिलते ही थाने के एसआई धनंजय स‍िंह व एएसआई ध्यानी पासवान दलबल के साथ बरही गांव पहुंचें और आरोपी प्रेमी युगल को ग्रामीणों के चंगुल से निकाल थाना ले गए। थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि इस मामले में आवश्यक कानूनी प्रक्रिया की जा रही है।

chat bot
आपका साथी