मुजफ्फरपुर में विधायक के अपमान का वीडियो वायरल, प्रशासन में रखा अपना पक्ष

विधायक से कुर्सी पर बैठे-बैठे पत्र लेने की डीएम की तस्वीर वायरल इंटरनेट मीडिया पर अपमान किए जाने की बात आने पर प्रशासन ने कहा माहौल खराब कर रहा असामाजिक तत्व संबंधित फेसबुक पेज को ट्रेस किया गया है।

Dharmendra Kumar SinghTue, 27 Jul 2021 11:45 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में डीएम कार्यालय में खाली पैर खड़े़ द‍िखे व‍िधायक।

मुजफ्फरपुर, जासं। बोचहां के वीआइपी विधायक मुसाफिर पासवान की डीएम प्रणव कुमार के साथ इंटरनेट मीडिया पर वायरल एक तस्वीर ने हलचल मचा दी। इस तस्वीर में विधायक के हाथ से डीएम पत्र ले रहे हैं । विधायक खाली पैर खड़े हैं जबकि डीएम कुर्सी पर ही बैठे हैं। इंटरनेट मीडिया में प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर विधायक के अपमान की बात कही गई । संज्ञान में आने के बाद प्रशासन ने वायरल तस्वीर पर अपना पक्ष रखा। डीपीआरओ कमल सिंह ने बयान जारी कर कहा कि इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है । इसमें अपमान की बात कही जा रही है । वास्तव में ऐसी बात नहीं है। जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों द्वारा जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया गया है । आगे भी किया जाता रहेगा । असामाजिक तत्वों द्वारा फोटो वायरल कर संबंधों में खटास पैदा करने का यह कुत्सित प्रयास है। यह अत्यंत खेदजनक है। बिना किसी के वर्जन स्वयं निर्णय ले लेना और माहौल को दूषित करने के प्रयास की निंदा की जाती है । संबंधित फेसबुक पेज को ट्रेस किया गया है। उन्हें चेताया भी गया है। उनके द्वारा डाले गए पोस्ट और अपने मन से निष्कर्ष निकाल कर वातावरण को दूषित करने के प्रयास को गंभीरता से लिया जाएगा।

फोन टेपिंग के खिलाफ मुजफ्फरपुर में रेल कर्मियों ने जताई नराजगी

मुजफ्फरपुर। आल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्र का फोन टेप कराने से कर्मियों में उबाल है। ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन सोनपुर मंडल के सभी शाखाओं में धिक्कार दिवस मनाकर प्रदर्शन किया गया। स्थानीय पीडब्लूआइ कार्यालय में ईसीआरकेयू के मंडल मंत्री एससी त्रिवेदी के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दोनों शाखाओं द्वारा पीडब्लूआइ कार्यालय पर गेट मीटिंग की गई। मौके पर आशुतोष कुमार, विपेंद्र सिंह, मृत्युंजय शर्मा, विवेकानंद विवेक, कृष्ण मोहन सिंह, मंजीत मोहन, रंजीत सिंह, अभिषेक कुमार आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.