लॉकडाउन का मजाक : आर्केस्ट्रा में तमंचा लेकर नाच रही थी नर्तकी, साथ दे रहे थे बाराती, पूर्वी चंपारण में वीडियो वायरल

सूबे में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा अधिकतर लोग सरकार की गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। लेकिन पूर्वी चंपारण से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां आर्केस्ट्रा में एक नर्तकी ठुमका लगा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:42 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:42 PM (IST)
लॉकडाउन का मजाक : आर्केस्ट्रा में तमंचा लेकर नाच रही थी नर्तकी, साथ दे रहे थे बाराती, पूर्वी चंपारण में वीडियो वायरल
पूर्वी चंपारण में डांस का वीड‍ियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुल‍िस। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं। बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस बढ़ते मामले को देखकर सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया गया है, लेकिन पूर्वी चंपारण के चनपटिया में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ी। यहां एक बारात में ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सब हैरान और परेशान हैं। लॉकडाउन में नियम का उल्लंघन कर शादी समारोह में आर्केस्ट्रा के दौरान तमंचे के साथ ठुमके लगाने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नर्तकी एक फैंस से तमंचा लेकर स्टेज पर ठुमका लगा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से चनपटिया थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात आई थी। जिसमें नियम का उल्लंघन कर आर्केस्ट्रा हो रहा था। आर्केस्ट्रा में एक फैंस ने नर्तकी को तमंचा दिया। जिसे वह हाथ में लेकर खूब ठुमका लगा रही है। इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष सुजीत दास ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। नियम का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई होगी।

पिस्तौल व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

नगर थाना की पुलिस ने अगरवा मोहल्ले में दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से लोडेड पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है। छापेमारी टीम में नगर इंस्पेक्टर विजय राय कर रहे थे। जबकि छापेमारी में सहयोग सअनि जीतेंद्र ङ्क्षसह और पुलिस बल कर रहे थे। पकड़े गए राहुल ङ्क्षसह और शाहिल कुमार से पुलिस सघन पूछताछ कर रही है।

अनुसंधान में बाधा पहुंचने के कारण पुलिस अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। बताया गया है कि शुक्रवार की देर शाम अगरवा मोहल्ले में फायङ्क्षरग की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस छापेमारी कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों युवकों के पूछताछ के आधार पर सघन छापेमारी कर रही है। देर रात तक और सफलता मिलने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी