ब‍िहार में छात्रा से गन्‍ने के खेत में दुष्‍कर्म कर वीड‍िया बनाकर क‍िया वायरल, पूर्वी चंपारण की घटना

पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर में एक छात्रा से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। विद्यालय से घर लौट रही छात्रा का अपहरण कर गन्ने के खेत में दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम वीडियो वायरल करने के बाद आरोपित गिरफ्तार

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:46 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:46 PM (IST)
ब‍िहार में छात्रा से गन्‍ने के खेत में दुष्‍कर्म कर वीड‍िया बनाकर क‍िया वायरल, पूर्वी चंपारण की घटना
पूर्वी चंपारण में छात्रा से दुष्‍कर्म के बाद एक आरोप‍ित पर कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण (कल्याणपुर), जासं। विद्यालय से परित्याग प्रमाण पत्र लेकर घर लौट रही एक 16 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर थाना क्षेत्र के बली बेलवा गांव के समीप गन्ने के खेत में दुष्कर्म करने और बाद में उसका वीडियो वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि, इस सिलसिले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवकों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

लड़की की मां ने इस सिलसिले में पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी बाकरपुर स्कूल से करीब एक बजे विद्यालय परित्याग प्रमाण पत्र लेकर घर लौट रही थी। इसी दौरान बाकरपुर कटही पुल के समीप वह ज्योंहि पहुंची कि अशलम अंसारी व मोहम्मद जौवाद हुसैन उर्फ मुन्नी ने जबरन उसे मोटरसाइकिल पर बैठा अगवा कर लिया। फिर बली बेलवा गांव के समीप ले जाकर गन्ने के एक खेत उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दोनों युवकों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। लड़की को उसी स्थान पर छोडकर दोनों भाग गए। इसकी सूचना मिलते ही वह अपनी बेटी का इलाज स्थानीय एक निजी अस्पताल में कराया। थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि आवेदन मिलते ही वायरल वीडियो का सत्यापन कर आरोपी मोहम्मद जौवाद हुसैन को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं पीडित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

शादी की नीयत से लड़की का अपहरण

थाना क्षेत्र की मेदन सिरसिया पंचायत में स्कूल जाने के क्रम में शादी की नीयत से लड़की का अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में अपहृत लड़की की मां ने थाने में आवेदन देकर सोनू कुमार, मनु कुमार, मीना देवी व जयमंगल राम को आरोपित किया है। बताया है कि उसकी लड़की स्कूल जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में गांव के ही सोनू कुमार, मनु कुमार, मीना देवी,जयमंगल राम ने मिलकर उनकी बेटी को शादी की नीयत से अपहरण कर लिया। पूछने पर गाली-गलौज कर भगा दिया। मामले में थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी