मुजफ्फरपुर के मीनापुर में पुलिस करती रही गश्त और 10 लाख से अधिक का जेवर लेकर फरार हो गए चोर

शनिवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लाेगों की भीड़ जुटी। सूचना पर पानापुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाला। मगर रात होने के कारण फुटेज स्पष्ट नहीं है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 02:44 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 02:44 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के मीनापुर में पुलिस करती रही गश्त और 10 लाख से अधिक का जेवर लेकर फरार हो गए चोर
मुजफ्फरपुर में घटना स्‍थल पर जुटी लोगों की भीड़़। जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। शातिर चाेरों ने पुलिस की तमाम गश्ती व्यवस्था को धता बताकर जिले के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी अंतर्गत पानापुर बाजार में आभूषण के दो दुकानों को निशाना बनाया। इस दौरान दाेनों दुकान से सोने-चांदी के जेवर समेत करीब दस लाख से अधिक की चोरी कर ली गई। शनिवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लाेगों की भीड़ जुटी। सूचना पर पानापुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाला। मगर रात होने के कारण फुटेज स्पष्ट नहीं है। दूसरी ओर दुकान में लगे सीसीटीवी को चोरों द्वारा क्षतिगस्त कर दिया गया है। पानापुर ओपी की पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

बताया गया कि अन्य दिनों की भांति दोनों दुकानदार दुकान बंद कर घर गए। मगर शुक्रवार की देर रात चोरों ने चंदन कुमार व बसंत दुकान के दुकान को निशाना बना दिया। चोर शटर को उनारकर दुकान के अंदर प्रवेश किया। इसके बाद तिजारी को तोड़कर व दुकान में रखे गए सभी जेवर व नकदी की चोरी कर ली। बता दें कि शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में शातिर चोरों द्वारा लगातार उत्पात मचाकर चोरी को अंजाम दिया जा रहा। मगर पुलिस की तरफ से चोरों पर नकेल कसने की दिशा में ठोस रणनीति नहीं तैयार की जा रही। नतीजा हर रात्रि शातिर चोर कहीं न कहीं ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दे रहे है। पुलिस के लिए चोरों की गिरफ्तारी चुनौती बनी है। पुलिस की कार्रवाई से प्रतीत होता है कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस शिथिल पड़ जाती है। इन द‍िनों चोर ज‍िले में बेखौफ तरीके से घटना को अंजाम दे रहे हैं। आए द‍िन चोरी की छोटी बड़ी घटनाएं हो रही है। हालांकि वरीय पुलिस अधिकारियों की तरफ से कहा जा रहा कि चोरों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी