नई बाजार सब्जी मंडी में साढ़े ग्यारह बजे के बाद भी भीड़, प्रशासन बेखबर

नई बाजार सब्जी मंडी में साढ़े ग्यारह बजे के बाद भी भीड़ रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 01:47 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:47 AM (IST)
नई बाजार सब्जी मंडी में साढ़े ग्यारह बजे के बाद भी भीड़, प्रशासन बेखबर
नई बाजार सब्जी मंडी में साढ़े ग्यारह बजे के बाद भी भीड़, प्रशासन बेखबर

मुजफ्फरपुर : नई बाजार सब्जी मंडी में साढ़े ग्यारह बजे के बाद भी भीड़ रही। प्रशासन बेखबर रहा। लोगों ने इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सब्जी विक्रेताओं को न कोरोना संक्रमण का डर है और न पुलिस के डंडे का। हालांकि मुख्य सब्जी मंडी समय से बंद हो जा रही है। इधर शहर के कई इलाकों में खरीदारों की भीड़ से सड़क पर जाम की स्थिति रही।

सादपुरा रेलवे गुमटी के नजदीक शटर खोल कर रहे बिक्री

अघोरिया बाजार चौक सहित आसपास के दुकानदारों का कहना है कि सादपुरा रेलवे गुमटी के नजदीक कुछ दुकानदारों शटर खोलकर सामान की बिक्री कर रहे हैं। पुलिस की भी मिलीभगत रहती है, इसलिए उन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए आवश्यक वस्तुओं को छोड़ अन्य सभी दुकानों को बंद करने का आदेश है। इसके बावजूद कई जगहों पर इसका अनुपालन नहीं किया जा रहा है।

लॉकडाउन उल्लंघन में दुकानें सील

देवरिया थानाध्यक्ष संजय स्वरुप के नेतृत्व में देवरिया पानी टंकी स्थित गणेशपति वस्त्रालय को पाबंदी के बावजूद खुले होने पर पुलिस ने सील करते हुए प्राथमिकी दर्ज की है। इस दौरान ददन कुमार सिंह भी मौजूद थे। मनियारी: लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में कुढ़नी सीओ रंभू ठाकुर ने बाघी स्टेट चौक समेत अन्य स्थानों पर खुली दुकानों को सील कर दिया। सीओ ने बताया कि लगातार चेतावनी देने के बाद भी दुकानदार अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे थे। गायघाट : थाना क्षेत्र के रामनगर में लॉकडाउन नियमों का पालन नहीं करने वाले दुकानों के खुले रहने की ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हरिश्चंद्र झा एवं गुड्डू चौधरी की किराना दुकान सील की। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि निर्धारित समय के बाद दुकान खुली थी। दोनों दुकानदार पुलिस को देख भागने में सफल रहे।

chat bot
आपका साथी