मुजफ्फरपुर में निजी अस्पताल में किशोरी की मौत के बाद हंगामा

मौत होने पर रेफर करने लगे शहर। लोगों के जुटने पर कर्मियों के साथ चिकित्सक फरार मृतका के पिता ने दर्ज कराई नामजद प्राथमिकी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 09:32 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 09:32 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में निजी अस्पताल में किशोरी की मौत के बाद हंगामा
मुजफ्फरपुर में निजी अस्पताल में किशोरी की मौत के बाद हंगामा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। देवरिया थाने के समीप स्थित निजी अस्पताल में इलाज के दौरान 14 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही स्वजन संग ग्रामीण हंगामा करने लगे। इधर, मौत व हंगामे की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और लोगों को शांत कराते हुए पूछताछ की। पुलिस ने शव को शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतका के पिता लखनौरी निवासी राजबीर साह ने अस्पताल के डॉ. आरके गिरि को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में कहा कि अपनी पुत्री लक्ष्मी कुमारी (14 वर्ष ) को पेट में दर्द होने की शिकायत पर इस अस्पताल में भर्ती कराया था। डॉ. गिरि ने भर्ती करने के पहले 19 हजार जमा करा लिए। चार घंटे के बाद मेरी बच्ची की इलाज के दौरान मौत होने पर मुजफ्फरपुर रेफर करने लगे। जब उसकी मौत होने की बात कही तो आरोपित धमकी देने लगे। हल्ला सुनकर मौके पर लोग जुटने लगे तो आरोपित अपने कर्मियों के साथ अस्पताल छोड़कर फरार हो गए। पीडि़त ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि चिकित्सक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा चुका है। वहीं, पारू पीएचसी प्रभारी डॉ. उमेशचंद्र शर्मा ने बताया कि उक्त चिकित्सक के प्रमाण पत्र की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी