ब‍िहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव, दरभंगा में युवक की हत्‍या कर बाइक व मोबाइल की लूट

सदर थानाक्षेत्र के सारामोहनपुर में घटी घटना ससुराल से लौट रहे बहादुरपुर थानाक्षेत्र के रामनगर निवासी रामकुमार यादव को बदमाशों ने घेर कर दिया घटना को अंजाम गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में कराया गया भर्ती इलाज दौरान मौत घटना से आक्रोशित हुए लोग रामनगर में सड़क जामकर जताया विरोध

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:33 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:33 PM (IST)
ब‍िहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव, दरभंगा में युवक की हत्‍या कर बाइक व मोबाइल की लूट
घटना की सूचना मि‍लने के बाद व‍िलाप करते स्‍वजन। जागरण

दरभंगा, जासं। सदर थानाक्षेत्र के सारामोहनपुर में बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद  बदमाशों ने मृतक का बाइक और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। बहादुरपुर थानाक्षेत्र के रामनगर यादव टोला निवासी स्व. विशेश्वर यादव के पुत्र रामकुमार यादव (25) अपने ससुराल सदर थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर से ग़रुवार की सुबह वापस अपने घर लौट रहे थे।

इसी दौरान बदमाशों ने सारामोहनपुर स्थित डीएभी स्कूल के पास बदमाशों ने घेर लिया। रामकुमार कुछ समझते उससे पहले ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार कर अधमरा कर दिया। मरा हुआ समझ बदमाशों ने रामकुमार का बाइक और मोबाइल लेकर फरार हो गए। लोगों की सूचना पर पुलिस ने रामकुमार को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया । जहां इलाज दौरान उसने दम तोड़ दिया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही रामकुमार के गांव के लोगों ने रामनगर आइटीआई कॉलेज के पास लहेरियासराय-बहेड़ी मुख्य मार्ग को बांस-बल्ला से जाम कर दिया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सभी लोग हत्यारों को गिरफ्तार करने और मृतक के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग पर अड़े थे।

इधर, पोस्टमार्टम के बाद गांव में शव पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। रामकुमार के बड़े भाई रामसागर यादव ने बताया कि साली के गौना में भाग लेने के लिए उनका भाई अपनी पत्नी के साथ बुधवार को अपने ससुराल सदर थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर गए थे। जहां बुधवार की रात्रि में ही उनके भाई के मोबाइल पर अज्ञात लोगों ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी। हालांकि, ये लोग कौन थे इसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। हालांकि, धमकी देने की बात रामकुमार ने गंभीरता से नहीं लिया। हालांकि, उन्होंने धमकी देने वाले को कहा कल आते हैं, देख लेंगे। इधर, सुबह के पांच बजे पत्नी को छोड़कर रामकुमार अपने घर के लिए बाइक से रवाना हो गए। इस बीच सारामोहनपुर गांव के पास लोगों ने उसे खून से लथपथ स्थिति में तड़पते देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। लेकिन, अधिक रक्तश्राव होने से रामकुमार ने इलाज दौरान दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष शशिकांत ङ्क्षसह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी