लूट की अनोखी घटना, मुजफ्फरपुर की महिला को अगवा किया और लूटपाट के बाद घर लौटने के लिए दिए 50 रुपये

सदर थाना के भगवानपुर से किया था अगवा अहियापुर संगम घाट के पास छोड़ा। अपराधियों ने उनका मुंह दबाकर जबरन कार में बैठा लिया। इसके बाद हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। रास्ते में आगे जाकर बदमाशों ने उनके सभी गहने लूट लिए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:33 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:33 AM (IST)
लूट की अनोखी घटना, मुजफ्फरपुर की महिला को अगवा किया और लूटपाट के बाद घर लौटने के लिए दिए 50 रुपये
घटनास्थल के पास व अन्य जगहों के खंगाले जा रहे सीसी कैमरे के फुटेज। फोटो- जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना के रेवा रोड भगवानपुर इलाके से कार सवार बदमाशों ने एक महिला को अगवा कर लिया। इसके बाद रास्ते में उनसे करीब दो लाख के जेवरात, मोबाइल, पांच हजार नकदी लूट ली। काफी मिन्नत के बाद उन्हें अहियापुर थाना के संगम घाट के पास छोड़ा। इसके बाद पीडि़ता ने सदर थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पीडि़ता मुशहरी छपरा मेघ की रंजना शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। घटनास्थल के पास और अन्य जगहों पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगालकर अपराधियों की पहचान की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पुलिस का आटो चालक पर भी संदेह गहरा गया है। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई चल रही है। 

बताया गया कि पीडि़ता देवर के साथ बाइक से मनियारी गई थीं। वहां से आटो पकड़कर भगवानपुर के लिए लौट रही थीं। आटो में पहले से कई यात्री बैठे थे। गोबरसही में अन्य यात्री उतर गए। इसके बाद वह भगवानपुर पहुंचीं। आटो से उतरने के बाद वह पैदल ही मोहल्ले की ओर जा रही थीं। इसी क्रम में एक युवक ने उन्हेंं सोनू की मां बोलते हुए आवाज दी। उन्होंने कहा कि वह सोनू की मां नहीं हैं। इसी बीच कार सवार अपराधियों ने उनका मुंह दबाकर जबरन कार में बैठा लिया। इसके बाद हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। रास्ते में आगे जाकर बदमाशों ने उनके सभी गहने लूट लिए। उनके काफी मिन्नत करने के बाद बदमाशों ने अहियापुर के संगम घाट के पास उन्हें छोड़ा। महिला ने कहा घर जाने के लिए पैसे नहीं हैैं इस बदमाशों ने उन्हें पचास रुपये दिए और फरार हो गए। इसके बाद परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी और सदर थाने पहुंचकर पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया।  

chat bot
आपका साथी