बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा: रेलिंग तोड़कर वाया नदी में गिरी अनियंत्रित कार, तीन की मौत

मुजफ्फरपुर में एक कार वाया नदी की रेलिंग तोड़कर अनियंत्रित हो गई। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्‍य लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। घटना स्थल पर भीड़ जुट गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:05 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:25 AM (IST)
बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा: रेलिंग तोड़कर वाया नदी में गिरी अनियंत्रित कार, तीन की मौत
मुजफ्रफरपुर में घटना स्‍थल जुटी लोगों की भीड़। जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के सरैया थाना क्षेत्र स्थित वाया नदी में अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान धरफरी के रविंद्र साह के पुत्र प्रीतम कुमार (22), माधोपुर के नागेंद्र महतो के पुत्र राजन कुमार (21) और माधोपुर के रामचंद्र शर्मा के पुत्र निक्की कुमार शर्मा (20) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों द्वारा किसी तरह कार सवार अन्य तीन लोगों को बचा लिया गया। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद सरैया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही। कहा जा रहा कि कार सवार लोग बरात से लौट रहे थे। इसी क्रम में देर रात हादसा हुआ।

बताया गया कि देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी से बरात मुंगौली गांव में गई थी। देर रात बरात से लौटने के क्रम में यह हादसा हुआ। हादसे में घायल सियाराम ठाकुर, रमण पाठक व अनिल कुमार की स्थिति ठीक बताई जा रही है। इधर, घटना को लेकर गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई। उग्र लोगों द्वारा सड़क जाम कर दिया गया। इसके कारण मार्ग में तीन घंटे से अधिक समय तक आवागमन बाधित रहा। हालांकि पुलिस पदाधिकारियों द्वारा लोगों को समझाकर शांत कराया गया। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि हादसे में तीन की मौत हुई है। मृतकों के स्वजनों को मुआवजा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है। आवागमन चालू हो गया है।

chat bot
आपका साथी