बेतिया में अनियंत्रित कार आरओबी के पिलर में टकराई, ड्राईवर की मौत

कार में सवार नवाब खां (40) गंभीर रुप से जख्मी हो गए। नवाब को प्राथमिक उपचार के बद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। मनुआपुल थानाध्यक्ष निर्भय कुमार राय ने बताया कि मृतक सद्दाम खां नौतन थाना के मंगलपुर बुधवलिया गांव के निवासी थे।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 03:57 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 03:57 PM (IST)
बेतिया में अनियंत्रित कार आरओबी के पिलर में टकराई, ड्राईवर की मौत
पश्चिम चंपारण के बेतिया में शव के पास मौजूद स्वजन। जागरण

बेतिया, जागरण संवाददाता । नगर के छावनी में गुरुवार की रात निर्माणाधीन आरओबी के पिलर से अनियंत्रित कार के टकराने से चालक सद्दाम खां (26) की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि कार में सवार नवाब खां (40) गंभीर रुप से जख्मी हो गए। नवाब को प्राथमिक उपचार के बद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। मनुआपुल थानाध्यक्ष निर्भय कुमार राय ने बताया कि मृतक सद्दाम खां नौतन थाना के मंगलपुर बुधवलिया गांव के निवासी थे। वे अपने ससुराल छावनी के समीप स्थित बसंत टोला से अपने गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर आरओबी के पिलर से टकरा गई।

मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि कार में फंसे जख्मी नवाब खां को निकालकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि सद्दाम खान बेतिया के बसंत टोला वार्ड नंबर एक में अपने ससुराल अपनी पत्नी की विदाई कराने आया हुआ था। दोनों मनुआपुल की ओर से छावनी की तरफ जा रहे थे। तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर छावनी के समीप निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के पिलर नंबर एक में जा टकराई। जिसमें सद्दाम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि नवाब खान गंभीर रूप से घायल हो गया। इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर मनुआपुल थाना पहुंची।  जिसके बाद कार से शव को निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच में भेज दिया गया। मृतक सद्दाम खान मां-बाप का एकलौता लड़का था। सद्दाम खान की दो बेटी और एक बेटा है। सद्दाम पेशे से ड्राइवर था। जबकि घायल नवाब खान मजदूरी का काम करता हैं। सद्दाम अपने मालिक की गाड़ी लेकर अपने ससुराल जा रहा था। इसी दौरान छावनी के समीप यह दुर्घटना हो गई। 

chat bot
आपका साथी