मुजफ्फरपुर में कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख लूट में दो संदिग्धों को उठाया, चल रही पूछताछ

मंगलवार की रात बाइक सवार चार अपराधियों ने कुरियर कंपनी के दफ्तर में धावा बोलकर लूटपाट की थी। शटर को आधा गिराकर तीन कर्मियों व गार्ड की मौजूदगी में मिलान किया जा रहा था। इसी क्रम में दो युवक पार्सल लेने की बात बताते हुए दफ्तर में प्रवेश कर गए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:18 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:18 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख लूट में दो संदिग्धों को उठाया, चल रही पूछताछ
कहा जा रहा कि अपराधियों ने पहले रेकी की थी। इसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया था।

मुजफ्फरपुर, जासं। बेखौफ अपराधियों द्वारा अहियापुर थाना के चंद कदमों की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से लूटे गए 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम ने बुधवार की देर रात तक कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को झपहां इलाके से उठाया गया है। इन दोनों से पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है। डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ पर कार्रवाई चल रही है। बता दें कि मंगलवार की रात बाइक सवार चार अपराधियों ने कुरियर कंपनी के दफ्तर में धावा बोलकर लूटपाट की थी। इस समय पूर्व की भांति शटर को आधा गिराकर तीन कर्मियों व गार्ड की मौजूदगी में हिसाब का मिलान किया जा रहा था। इसी क्रम में दो युवक पार्सल लेने की बात बताते हुए दफ्तर में प्रवेश कर गए।

इसी बीच और दो लड़के आ गए। सभी अपने-अपने पास से पिस्टल निकाला और कर्मियों व गार्ड को कब्जे में लेकर प्लाइ से घेरा हुआ एक काउंटर वाला कमरा में बंद कर दिया। इसके बाद काउंटर में घुसकर आलमीरा व अन्य जगहों पर रखे गए करीब 14 लाख रुपये नकदी लूट लिए। इस दौरान कर्मी तनमय, मनीष व गार्ड सोनेलाल का मोबाइल फोन भी ले लिया गया। साथ ही कुछ पार्सल का सामान भी लूट लिए गए थे। इसके बाद मेन गेट से बाहर निकले और हथियार लहराते हुए बाइक से भाग निकले थे। बतातें चले कि इस दफ्तर में आठ कर्मी तैनात हैं। इसके अलावा 45 लड़का डिलीवरी ब्यॉय है। फ्लीप कार्ट का पार्सल को उनके यहां डिलीवरी किया जाता है। डिलवरी ब्याॅय द्वारा पार्सल का कलेक्शन कर कार्यालय में जमा किया जाता है। कहा जा रहा कि अपराधियों ने पहले रेकी की थी। इसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया था। 

यह भी पढ़ें: LOVE...AUR DHOKHA: ऐसा भी होता है क्‍या? बैंक खाता खुलवाने में ही प्यार हो जाए, समस्तीपुर की युवती को हुआ और...

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन

chat bot
आपका साथी